सनी ने कराया होश उड़ा देने वाला बोल्ड फोटोशूट, देखकर हो जाएंगे पानी-पानी
सनी ने कराया होश उड़ा देने वाला बोल्ड फोटोशूट, देखकर हो जाएंगे पानी-पानी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर हॉट एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. सनी की कातिलाना अदाओं की दुनिया दीवानी हैं. हाल ही में सनी ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शूट कराया है जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. सनी ने अपने इस लेटेस्ट फोटो शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सनी ने शार्ट ड्रेस में कातिलाना पोज़ दिया है. सनी ने अपनी घायल कर देने वाली अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है. उनके चेहरे पर बोल्ड एक्सप्रेशन साफ तौर से देखे जा सकते हैं. सनी ने ये फोटोशूट Menxp के लिए कराया है जिसकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वाकई में सनी ने इस फोटो शूट में हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Don't forget to check out the September digital issue of @mensxpofficial!! सनी के फैंस उनके इस हॉट लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं और एक्साइटेड होकर सनी के फोटोज तेजी से वायरल कर रहे हैं. आपको बता दें काफी लम्बे समय बाद सनी का इतना बोल्ड लुक फैंस को देखने को मिला है. इससे पहले वो डब्‍बू रतनानी के फोटोशूट में सेक्सी लुक में नजर आईं थीं.

सनी मूल रूप से कनाडा की रहने वाली हैं. उन्होंने बिगबॉस के जरिए अपनी खास पहचान बनाई थी. इसके बाद सनी ने साल 2012 में फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सनी का असली नाम करनजीत कौर हैं.

सनी लियोन से कोसों आगे निकली यह पोर्नस्टार, 275 फ़िल्में करने के बाद अब बनी धर्मगुरु

सनी लियॉन ने फिर मचाया अपनी हॉट फोटो से तहलका

बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -