क्रिसमस पर सनी लियोन के बेटों ने किया नेक काम, तस्वीरें वायरल
क्रिसमस पर सनी लियोन के बेटों ने किया नेक काम, तस्वीरें वायरल
Share:

आज यानि 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है। क्रिसमस का पर्व लोगों के लिए बहुत खास होता है और क्रिसमस पर लोग धूम-धाम से जश्न मनाते हैं। इस दिन को आम लोगों से लेकर बी-टाउन स्टार्स तक मनाते हैं। अब स्टार्स इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जी दरअसल कुछ स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड्स लंग ये त्योहार सेलिब्रेट किया तो कुछ ने गरीबों के साथ। इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोन भी शामिल है जिन्होंने इस खास दिन पर गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

जी दरअसल सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर और जुड़वा बच्चों अशीर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के साथ लोगों में खाना बांटने निकलीं। आप देख सकते हैं इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं। इन तस्वीरों में अशीर-नोहा अपने नन्हें हाथों से लोगों में खाना बांट रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं सनी के बेटे का यह अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है।

सनी के इस नेक काम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब काम के बारे में बात करें तो सनी लियोन को जल्द ही एक्ट्रेस डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म 'अनामिका','रंगीला' और 'The Battle of Bhima Koregaon' में नजर आएंगी। वैसे इन दिनों सनी अपने गाने मधुबन को लेकर चर्चाओं में है और इस गाने को बैन करने की मांग जारी है। इस गाने को हिन्दू देवी-देवताओं का अपमाना बताया जा रहा है और इस गाने के अलावा जल्द ही सनी मछली गाने में भी नजर आने वाली हैं।

मधुबन के बाद 27 दिसंबर को रिलीज होगा सनी लियोनी का नया गाना

मधुबन गाने पर भड़के पुजारी, कहा- 'उन्हें भारत में ना रहने दिया जाए'

सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -