एक साथ नजर आए सनी के कई बिकिनी लुक, वीडियो जोर-शोर से हो रहा वायरल
एक साथ नजर आए सनी के कई बिकिनी लुक, वीडियो जोर-शोर से हो रहा वायरल
Share:

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए गए है और अब इस खास मौके पर डब्बू बॉलीवुड के अलग-अलग सितारों के साथ फोटोशूट कर कर रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डब्बू रतनानी द्वाराबॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी संग भी थाईलैंड में फोटोशूट किया गया है और जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है. बता दें कि इस सामने आए वीडियो में सनी लियोनी बिकिनी पहन समुद्र के किनारे अपनी सेक्सी अदाएं बिखेर रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि इन वीडियोज में वह एक के बाद एक कातिलना पोज दे रही हैं और सनी का अंदाज फैंस को दीवाना भी करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं हर अंदाज सनी को देखने लायक है और इन वीडियो में आप साफ तौर से देख सकते हैं कि सनी कभी बोट पर तो कभी समुद्र के किनारे पोज दे रही है. साथ ही हम सनी लियोनी की अगली फिल्म की बात करें तो वह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं. जहां 'कोकोकोला' नाम की इस फिल्म के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली भी सनी सीख रही हैं और इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. 

 

रिलीज हुई कबीर सिंह, पति शाहिद के लिए भावुक नजर आईं मीरा राजपूत

दर्द से कराहते रहे वरुण धवन, फैंस भी घबराये

जिम के बाहर सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं मलाइका, देखें वीडियो

...तो जान्हवी को लग जाएगी नजर, कहा- मुझे चाहे पुराने ज़माने वाली ही समझ लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -