घर की सफाई नहीं रख सकती, चल निकल मेरे घर से : सेलिना
घर की सफाई नहीं रख सकती, चल निकल मेरे घर से : सेलिना
Share:

बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और एक्स पॉर्न एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए काम कर रही हैं. बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस का असल नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मो में अपने सेक्सी अभिनय की छाप को छोड़ा है. फिल्मों में आने से पहली सनी सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नज़र आ चुकी हैं. इस शो के बाद ही सनी को भारत में पहचान मिली थी.

आज भी इंडिया में सनी के लाखो-करोड़ो लोग दीवाने हैं, जो उन्हें उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले से प्यार करते हैं. बता दे कि, बॉलीवुड की फिल्म ‘जिस्म 2’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोन के तीन बच्चे हैं. अपने बच्चों को लेकर सनी पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी. बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने कहा था कि, ना ही सनी का बेबी बम्प दिखा ना ही वो कभी प्रेग्नेंट दिखी, तो यह बच्चे कहाँ से आए. 

देखा जाए तो सनी लियोनी उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब 2015 सेलिना जेटली ने उन्हें घर से निकाल दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सनी को मुंबई में अपनी प्रॉपर्टी खरीदने में दिक्कत हो रही थी, तब सेलिना ने उनका अंधेरी (मुंबई) स्थित मकान उन्हें किराए पर दे दिया. लेकिन वे घर में साफ-सफाई नहीं रखती थीं, जिस वजह से सेलिना ने उनसे घर खाली करा लिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एकता कपूर ने बताया 'वीरे दी वेडिंग' में क्या हैं सोनम की भूमिका

Met Gala 2018 : किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस, नजर आई सबसे सेक्सी

पहले इतनी ज्यादा मोटी थी सोनम, 17 की उम्र में हो गई थी डाइबिटीज का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -