सनी लियोनी ने परिवार संग सेलिब्रेट की होली, बेटों की क्यूटनेस से नहीं हटेंगी आपकी निगाहें
सनी लियोनी ने परिवार संग सेलिब्रेट की होली, बेटों की क्यूटनेस से नहीं हटेंगी आपकी निगाहें
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी ऐक्ट्रेस सनी लियोनी ने गुरुवार को अपने परिवार के साथ होली का जश्न मनाया. हाल ही में सनी ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है जो अब तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में आप देख सकते हैं सनी के पति डेनियल बेवर और तीन क्यूट बच्चे एक साथ रंगों में रंगे काफी प्यारे लग रही हैं. फोटो में लोगों की नजर अगर किसी पर जा रही है तो वो है सनी के दोनों क्यूट बेटे. जी हाँ... उनके दोनों बेटे क्यूटनेस के मामले में तैमूर को भी कड़ी टक्कर दें रहे हैं.

पहली बार सनी ने पूरे परिवार के एक साथ फोटो शेयर की है. आपको बता दें सनी के तीन बच्चे हैं जिसमें से उनकी बेटी निशा को गोद लिया है और दोनों बेटे सेरोगेसी से पैदा हुए हैं. सनी के बेटों का नाम बेटे अशर और नोआह है. कुछ दिनों पहले ही सनी ने अपने बेटों का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. वैसे इस बार होली पर सनी अपने पूरे परिवार के साथ काफी खुश लग रही हैं. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और यह काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

सनी इस फोटो में काफी प्यारी लग रही है. वही उनके बेटों के अलावा बेटी निशा भी बेहद क्यूट लग रही हैं. आपको बता दें सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं जिसके जरिए वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. फैन्स भी सनी लियोनी की फोटो का इंतजार करते रहते हैं.

माधुरी के घर आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी

चुनाव लड़ने की अटकलों पर सलमान ने लगाया विराम, पीएम मोदी को दिया ऐसा जवाब

भंसाली की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -