अडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर है इस अभिनेत्री की बायोपिक में
अडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर है इस अभिनेत्री की बायोपिक में
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री सनी लियोन जल्द ही अपनी बायोपिक फिल्म "करणजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन" की शूटिंग में व्यस्त होने जा रही है. जी हाँ, हाल ही में खबरों के अनुसार सनी अपनी बायोपिक फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है.

सनी अपने आपको इस समय बहुत ज्यादा सम्मानीय महसूस कर रही है उन्हें खुद पर गर्व हो रहा है क्योंकि उनकी बायोपिक बनने जा रही है. सनी का कहना है कि साल 2018 उनके लिए कुछ ज्यादा ही ख़ास है और बहुत ही शानदार भी है. इस साल में उनके साथ बहुत अच्छा-अच्छा हुआ और अभी तक वह कहीं ना कहीं व्यस्त ही रही. सनी चाहती थी कि यह साल उनका व्यस्तता में जाए और ऐसा ही हुआ वह पुरे समय व्यस्त ही रही. सनी जल्द ही अपनी बायोपिक की शूटिंग के लिए अलग-अलग देशों में जाने वाली है और अपनी फिल्म को लेकर वह बहुत ही एक्साइटेड है.

आप सभी को पता ही होगा कुछ समय पहले ही सनी ने एक लड़की को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने निशा रखा और उसके बाद सनी को दो लड़के हुए जिनके नाम नोआ और अशर है. सनी ने कुछ समय पहले ही अपना मेकअप रेंज ‘स्टार स्ट्रक बाई सनी लियोन’ भी लांच किया था जिसके लिए वह काफी व्यस्त रही. बात करें सनी की अपकमिंग फिल्म की तो उसकी कहानी सनी के जीवन की कहानी है, जो एक अडल्ट स्टार से बॉलीवुड की हिट अभिनेत्री बनी है.

फोटोशूट के लिए न्यूड हुई कॉर्टनी कार्दशियन

सलमान के इस दोस्त की बेटी करेगी 'दबंग 3' से डेब्यू

आखिर मिल गई शमिता शेट्टी को फिल्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -