कौन है प्रसून जोशी, गूगल करना पड़ेगा : सनी

कौन है प्रसून जोशी, गूगल करना पड़ेगा : सनी

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन द्वारा एक चैनल को दिया गया इंटरव्यू काफी सुर्ख़ियो में था. और अब सनी लियॉन द्वारा दिया गया एक और बयान सुर्ख़ियो में आ गया है. दरअसल हाल ही में फिल्म रंग दे बसंती को 10 साल पुरे हुए है. जिसके उपलक्ष में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और फिल्म से जुड़े कलाकार पहुंचे.

इस मौके पर आमिर खान, वहीदा रहमान, शरमन जोशी, सिद्धार्थ और फिल्म के गीतकार प्रसून जोशी भी पहुंचे. यह प्रसून से सनी के बारे में सवाल किये गए जिसके जवाब में प्रसून ने कहा कि सनी जिस इंडस्ट्री से है मैं उसकी बिलकुल भी इज्जत नहीं करता. और मैं नहीं चाहता कि इस व्यवसाय से युवा प्रेरित हो. इसके साथ उन्होंने सनी के पक्ष में भी बोला.

उन्होंने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी को भी कठघरे में खड़ा कर दे. और उसकी बेइज्जती करे. इस इवेंट में आमिर ने कहा कि मुझे उन सवालो से बहुत दुःख हुआ. और अगर उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो में सनी के साथ काम करूँगा. सनी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती कि प्रसून जोशी कौन है. घर जाकर गूगल करके देखना पड़ेगा.