फिल्म फेयर अवॉर्ड में शाहरुख खान के डायलॉग पर थिरकी सनी लियोनी
फिल्म फेयर अवॉर्ड में शाहरुख खान के डायलॉग पर थिरकी सनी लियोनी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी हॉटनेसके साथ-साथ अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी बहुत फेमस है। सोशल मीडिया पर वो हमेशा ही पोस्ट करके फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक और मस्ती भरा वीडियो साझा किया है। जिसमें उनकी मस्ती देखते ही बन रही है। दरअसल इस वीडियो में सनी हाथों में मूवी फेयर अवॉर्ड पकड़कर डांस करती नज़र आ रही है। खास बात ये है कि सनी शाहरुख खान के डायलॉग पर थिरकती नज़र आई। इस दौरान वो ब्लैक और सिल्वर आउटफिट पहने हुए नज़र आई।

दरअसल सनी लियोनी 66वें फिल्म फेयर अवॉर्ड समारोह में परफॉर्म किया था। सनी ने इसी ड्रेस के साथ नदियों पार गाने पर डांस कर लोगों का दिल जीत लिया। जिसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हुई थी। जिसके उपरांत अभिनेत्री ने उस इवेंट से ये वीडियो सामने लाया है। जिसे सनी के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सनी लियोनी की झोली में कई मूवी  हैं। जिसमें शेरू, रंगीला, अनामिका और वीरामहदेवी अहम् है। जिसके अतिरिक्त सनी का जलवा छोटे परदे के शो स्प्लिट्सविला 13 में भी देखने को मिल रहा है। इस शो में एक जज के तौर पर दिखई देने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सोनम ने फोटो पोस्ट कर स्वरा भास्कर को दी जन्मदिन की बधाई

राकेश रोशन और पत्नी पिंकी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

अभिषेक और नातिन नव्या ने दी जया बच्चन को जन्मदिन की बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -