Video : बनियान का विज्ञापन करने में बेकाबू हुई सनी लियोनी, कहा- ये लम्बा...
Share:

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में शुमार और मशहूर पोर्न स्टार सनी लियोनी ने कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग और खास पहचान बना ली हैं. सनी इंडस्ट्री में बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक नजर आ चुकी हैं. हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सनी लियोनी का मस्तीभरा डांस. खास बात ये हैं कि सनी जिस सॉन्ग पर डांस कर रही हैं वो सॉन्ग बहुत ही मजेदार और दिलचस्प हैं. सनी एक बनियान के विज्ञापन पर डांस कर रही हैं.

जी हाँ... इस बनियान के विज्ञापन का नाम हैं 'ये लंबा टिकेगी'. सनी ने ये लंबा टिकेगी विज्ञापन पर इतना शानदार डांस किया हैं जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुक पाएगी. सनी के इस मस्तीभरे डांस को सभी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ये विज्ञापन अजय देवगन का हैं जिसमे वो ये कहते हुए नजर आते हैं कि, 'ये लंबा टिकेगी'. इस विज्ञापन में सनी के क्यूट डांस को देखकर कोई भी इस वीडियो को शेयर करने से रोक नहीं पा रहा हैं.

सोशल मीडिया पर पर सनी का ये काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. सनी लियोनी हर थोड़े दिन में कुछ ना कुछ नया एक्सपेरिमेंट करके उसे अपने फैंस के बीच उस वीडियो को शेयर कर देती हैं. कुछ दिन पहले ही सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था जिसमे सनी, डेनियल और उनकी बेटी निशा तीनो ही न्यूड नजर आ रहे थे. इस फोटोशूट को देखने के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी और उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था.

Video : राखी सावंत ने हॉट योगा करते हुए शेयर किया वीडियो, देखकर फैंस हुए घायल

Video : सल्लू मियां ने लगाई घोड़े के साथ रेस, हुआ ऐसा हाल

Yoga Day : प्राणायाम से लेकर बकासन तक बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों ने ऐसे किया योगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -