गोविंदा के गाने पर सनी लियोनी का सेक्सी डांस देख छूट जाएंगे आपके पसीने
गोविंदा के गाने पर सनी लियोनी का सेक्सी डांस देख छूट जाएंगे आपके पसीने
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी अक्सर ही अपने किसी ना किसी फोटो या वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इन दिनों सनी भले ही बड़े पर्दे से गायब चल रही हैं वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. इसी के जरिए सनी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. आए दिन सनी अपने पर्सनल फोटोज या वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

इसके साथ ही सनी अपने डांस व मौज मस्ती के वीडियो को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने अपना एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया है जिसमे वो गोविंदा की फिल्म से एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी ने गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 के 'आ जाना' गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और साथ ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस वीडियो में सनी अकेली नहीं है बल्कि उनके अलावा और भी कई लोग भी नजर आ रहे हैं जो इस डांस में सनी का साथ दे रहे हैं. सनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, "जानते हो दिन में टीम के साथ थोड़ी सी मस्ती जरूरी होती है." सनी के इस डांस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सनी इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में तो नजर नहीं आ रही है लेकिन वो आइटम नंबर ही कर रही हैं. इसके साथ ही वो तमिल फिल्मों में भी काम कर रही हैं.

यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें

सनी लियॉन के फैन हुए कार्तिक, करने लगे ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -