कंडोम एड शूट कर रही सनी लियॉन, तस्वीरें आई सामने
कंडोम एड शूट कर रही सनी लियॉन, तस्वीरें आई सामने
Share:

अपनी एक झलक से सभी को दीवाना बनाने वाली सनी लियॉन आजकल अपने एड शूट में व्यस्त चल रही हैं जिसके तस्वीरें सामने आई हैं. वैसे तो फिल्मों मे कम ही नज़र आती हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें बॉलीवुड फिल्म में भी देखना चाहते हैं. लेकिन आपको बता दें, इन दिनों  वो एक कंडोम का एड शूट कर रही हैं जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  इसी की कुछ तस्वीर सामने आई है जिन्हें आप देख सकते हैं. आइये जानते हैं इस एड शूट के बारे में.

सनी लियॉन इन दिनों मैनफोर्स कंडोम के लिए थाइलैंड में शूट कर रही हैं. इस शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. बताते चलें की इससे पहले भी सनी मैनफोर्स के लिए कई ऐड कर चुकी हैं. पिछले सभी ऐड में सनी बेहद ही हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं. अगर कोई भी सनी लियोनी के पिछले कंडोम ऐड को देखता है तो सनी का दीवाना बन जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. 

आपको बता दें, सनी लियोनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस ऐड को करने की जानकारी दी है. सनी लियोनी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह उन्होंने इस बात खुलासा किया कि वह मैनफोर्स ऐड के लिए शुटिंग कर रही हैं. वही सनी के पति डेनियल वेबर ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर सनी की कुछ फोटो एंड वीडियो भी शेयर किए हैं. सनी लियोनी इससे पहले कई कई और ऐड के लिए काम कर चुकी हैं, लेकिन वह अपने ऐड के लिए हमेशा विवादों में भी रही हैं. सनी लियोनी ना सिर्फ ऐड में दिख चुुकी है बल्कि वह बॉलीवुड में भी अपना कमाल दिखा चुकी हैं. 

सनी लियोनी का छलका दर्द, कहा- 'बॉलीवुड में कोई नहीं था...'

दोबारा दुल्हन बनी सनी लियोनी, फैंस से पूछा- 'मुझसे शादी करोगे?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -