राम गोपाल वर्मा की गंदी बातो पर हॉट सनी ने उन्हें डांटा....विडियो
Share:

रामगोपाल वर्मा ने अभी कुछ समय पहले ही अपने एक बयान में सनी लियोनी के बारे में कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किये थे. जिसके बाद चारो तरफ से उन पर हमले तेज हो गए व कुछ महिला संगठन ने भी राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट के बाद पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. अब इस पुरे ही मामले की भनक जब हॉट सनी लियोनी को लगी तो वह भी गुस्से में लाल  हो गई व रामु उर्फ़ रामगोपाल वर्मा को उन्होंने अपने वीडियो वाले बयान में काफी कुछ बुरा भला कहा.

जी हाँ, आपको बता दे कि, फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के विवादित बयानों के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने उन पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्हें अपने शब्द सावधानी से चुने जाने की चेतावनी दे डाली है. सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह यह कहती नजर आ रही हैं कि मैंने पूरी खबर आज पढ़ी. मुझे लगता है कि बदलाव तब आता है जब हमारी आवाज एक होती है.

इसलिए अपने शब्दों का चुनाव होशियारी से करें. मालूम हो कि हाल ही में महिला दिवस के मौके पर राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- “मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है.” जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर काफी बवाल भी हमे देखने को मिल चूका है.    

सनी देओल ने अपनी शादी का यह सबसे बड़ा राज छुपाया, जानकर आपके भी पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी..!!

सनी लियोन को लेकर किए ट्वीट में फंसे रामगोपाल वर्मा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -