सनी का ट्विटर चैलेंज हुआ वायरल, विनर करेगा सनी के साथ वीडियो
Share:

एक्स पोर्नस्टार और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में एक मानी जाने वाली सनी लियोन ने हाल में सोशल मीडिया पर अपने फैंस और यूजर्स को एक चैलेंज दिया है. बात यहीं खत्म नहीं होती, अगर इस चैलेंज को कोई पूरा कर पाएगा तो उसे न सिर्फ सनी के साथ वीडियो कॉल का मौका मिलेगा बल्कि स्मार्टफोन भी गिफ्ट मिल सकता है.

हाल ही में सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें यह चैंलेंज किया कि आखिर कैसे आप वीडियो के जरिए अपने प्यार को जाहिर कर सकते हैं. हाइपस्टार एप के जरिए एक वीडियो बनाना होगा और इस वीडियो को ट्विटर पर #SunnyLeoneChallenge के साथ अपलोड करना होगा. ऐसा करने के बाद सनी लियोन चुनेंगी विजेताओं को जिनसे वह वीडियो कॉल करेंगी और स्मार्टफोन देंगी.

सनी लियोन ने इसी चैलेंज को लेकर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह एक पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं और साथ में उनके कई दोस्त बीच-बीच में आकर उनके साथ नाच रहे हैं. फिलहाल सनी के इस चैलेंज वाले वीडियो को 15 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. ट्विटर पर भी सनी लियोन चैलेंज एक नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि सनी लियोन की हाल ही में 'तेरा इंतजार' फिल्म आई थी. सनी के साथ उनके को-स्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान थे. सनी लियोन को लेकर कर्नाटक में भी विरोध चल रहा है, क्योंकि वह नए साल के मौके पर राजधानी बेंगलुरू में परफॉर्मेंस देने वाली थीं. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह शहर के संस्कृति के खिलाफ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणबीर मेहँदी लगाए बैठे रह गए, और दुल्हनिया विराट ले गए

ट्रिस्टन को पसंद है क्लोई का प्रेगनेंसी लुक

टाइगर 3 का हुआ एलान, सलमान ने खुद पूछा, तैयार हो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -