बच्चों के साथ जमकर सनी ने मनाया पति का जन्मदिन, दिया यह ख़ास तोहफा
बच्चों के साथ जमकर सनी ने मनाया पति का जन्मदिन, दिया यह ख़ास तोहफा
Share:

बॉलीवुड में अब अपने कदम जमा चुकीं सनी लियोनी इन दिनों अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय दे रहीं हैं. वह इस समय प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में अच्छा तालमेल बनाकर चलने में यकीन रखती हैं. ऐसे में हाल ही में सनी के पति डेनियल वेबर का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया और इस मौके पर बच्चों ने पापा को पेंटिंग्स गिफ्ट कीं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें फैमिली सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सनी लियोनी की बेटी बहुत अधिक टैलेंटेड हैं और उसकी बनाई पेंटिंग्स सनी लियोनी शेयर करती रहती हैं जो आपने देखी ही होंगी.

ऐसे में इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ''कितनी खूबसूरत हैंड मेड ग्रीटिंग्स और फोटो कोलॉज, बच्चों ने पापा को गिफ्ट किए हैं.'' जी हाँ, अपने पापा के जन्मदिन के खास मौके को पूरा परिवार साथ में सेलिब्रेट करता नजर आया और ये बात इस तस्वीर में साफ दिखाई दे रही है. वहीं इस खास मौके पर सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने रोमांटिक अंदाज में फोटोज भी खिंचवाईं और सनी ने वेबर को इस स्पेशल डे पर किस भी किया.

वहीं सनी पार्टी के दौरान यैलो आउटफिट में नजर आईं और उन्होंने पीले रंग का गाउन पहना था. इसी के साथ डेनियल वेबर की बात करें तो वह काले रंग की कैप में नजर आए. वहीं सनी ने पति संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''इतने समय तक साथ रहने के बाद भी मुझे यकीन नहीं होता है कि मैं तुम्हें इतना प्यार कैसे करती हूं. आप बहुत स्ट्रॉन्ग, स्मार्ट, केयरिंग और सेल्फलेस हैं.''

सेक्स को इंजॉय करती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'इसमें दो आत्माएं शामिल होती...'

पुरानी खबर शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'कितने पैग मार...'

आज रिलीज होगा तानाजी– द अनसंग वारियर का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -