सनी लियोनी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपने बेटों का पहला बर्थडे, क्यूट वीडियो वायरल
सनी लियोनी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपने बेटों का पहला बर्थडे, क्यूट वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं तो कभी हॉट फोटोज को लेकर. लेकिन इस बार वो किसी और वजह से चर्चाओं में आ गई है. दरअसल शनिवार को सनी ने अपने दोनों बेटों का जन्मदिन मनाया. उन्होंने इस खास मौके पर जमकर सेलिब्रेशन किया और अपने बच्चों का एक क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- 'परिवार वालों के लिए मेरे मन में जो भाव हैं उन्हें चंद शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता पर मैं कोशिश कर रही हूं. नोह और एसर संग बिताया गया मेरा पिछला साल मेरे अब तक के जीवन के सबसे शानदार सालों में से एक रहा. निशा, नोह और एसर की सबसे प्यारी बहन हैं.' उन्होंने आगे ये भी लिखा कि, 'आप मेरे जीवन की रोशनी हैं साथ ही वह वजह भी जिस कारण मैं रोज सुबह उठती हूं. आपकी मुस्कान, आलिंगन, किसेस, यहां तक की आपका क्यूट रोना भी मुझे आनंदित कर देता है. मेरे दो छोटी-छोटी खुशियों की पिटारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरे लिए परिवार वालों के साथ वक्त बिताना ही जीवन में खुश रहने का मूलमंत्र है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वीडियो में आप देख सकते हैं सनी के दोनों बेहद बहुत ज्यादा क्यूट हैं. आपको बता दें, सनी लियोनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने एक बेटी को अडॉप्ट किया था और फिर पिछले साल सेरोगेसी के जरिए सनी के दोनों बेटों का जन्म हुआ था.

मार्च में होगी आकाश अंबानी की शादी, मुकेश-नीता ने सिद्धिविनायक में दिया पहला न्यौता

'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए सलमान होंगे या नहीं

International Condom Day : खूब छाया सनी लियॉन का ये कंडोम एड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -