बेटी के जन्मदिन पर सनी ने रखी 'फ्रोजन' थीम, मंगाया प्रिंसेस केक
बेटी के जन्मदिन पर सनी ने रखी 'फ्रोजन' थीम, मंगाया प्रिंसेस केक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एक बेहतरीन अदाकार हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. आपको बता दें कि उन्होंने और उनके पति डेनियल ने साल 2017 में अपनी बेटी निशा को गोद लिया था और निशा के साथ ही सनी के दो और बच्‍चे, नोह और अशर भी हैं, जो सेरोगेसी से हुए हैं. ऐसे में उन्होंने और उनके पति डेनियर वेबर ने बीते सोमवार को अपनी बेटी निशा कौर वेबर का चौथा जन्‍मदिन मनाया.

जी हाँ, वहीं दोनों ने अपनी बेटी के इस स्‍पेशल दिन पर सनी लियाने ने 'फ्रोजन थीम' की बर्थडे पार्टी रखी और सनी लियोन ने बेटी के जन्‍मदिन की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. निशा के जन्‍मदिन की तस्‍वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा, ''मेरी नन्‍हीं सी परी निशा कौर वेबर को जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. तुम हमारे लिए दिन का उजाला हो और ईश्‍वर की परी हो...'' आपको बता दें कि निशा के जन्‍मदिन के लिए प्रिंसेस केक भी आया था जिसे देखने के बाद निशा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं इस दौरान सभी खूब आकर्षक नजर आए.

आपको पता ही होगा कि सनी लियोन और डेनियल ने साल 2017 में अपनी बेटी निशा को गोद लिया था और निशा के साथ ही सनी के दो और बच्‍चे, नोह और अशर भी हैं, जो सेरोगेसी से हुए हैं. वहीं सनी लियाने रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 5 में नजर आई थीं, जिसके बाद उन्‍होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी और अब तक आप सभी ने उन्हें 'जिस्‍म 2', 'हेट स्‍टोरी 2', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'एक पहेली लीला' जैसी फिल्‍मों में देखा ही होगा.

रिचा चड्ढा ने किया कास्टिंग काउच पर चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'उस आदमी ने मुझे छुआ और...'

शाहरुख़ खान से यह काम करना सीखना चाहते हैं विक्की कौशल

स्वरा भास्कर का बड़ा खुलासा, इस कारण उनके हाथ से छिने नामी ब्रांड्स और इवेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -