सनी लियोन ने ख़रीदा नया घर, स्टैम्प ड्यूटी के चार्ज जान हो जाएंगे हैरान
सनी लियोन ने ख़रीदा नया घर, स्टैम्प ड्यूटी के चार्ज जान हो जाएंगे हैरान
Share:

महाराष्ट्र सरकार द्वारा स्टैम्प ड्यूटी में दी जाने वाली छूट की अवधि बढ़ाए जाने की संभावना की खबर का लाभ लेने वालों में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी भी हैं। तमाम अन्य लोगों की तरह सनी लियोनी ने भी हाल ही में महाराष्ट्र में घर खरीदा है जिसके मुताबिक तकरीबन 16 करोड़ रुपये है।

Zapkey।com पर उपलब्ध रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट के अनुसार एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अंधेरी वेस्ट में 12वीं मंजिल पर घर खरीदा है। सनी लियोनी के इस 5 BHK फ्लैट का का एरिया 3967 स्क्वायर फीट है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी ने 28 मार्च को इस फ्लैट के लिए पेमेंट किया था। सनी ने एटलांटिस अपार्टमेंट में ये फ्लैट खरीदा है। इस फ्लैट के साथ अभिनेत्री को 3 कारों की पार्किंग की सुविधा भी मिली है।

हम बता दें कि सनी ने इस घर को खरीदने के लिए तकरीबन 48 लाख रुपये स्टैम्प ड्यूटी प्रदान की थी। मालूम हो कि महाराष्ट्र गवर्नमेंट द्वारा स्टैम्प ड्यूटी में दी जाने वाली छूट की अवधि बढ़ाए जाने की खबर के उपरांत से मुंबई में घरों की खरीद में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई  है। इतना ही नहीं वहीं सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों छोटे पर्दे पर रियलिटी टीवी शो स्पलिट्सविला को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसके अतिरिक्त वह साउथ की कुछ फिल्मों में भी जल्द ही दिखाई देंगी।

श्रीलंका की पूर्व ब्यूटी क्वीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्यों?

ऑस्ट्रेलियाई सरकार जुलाई में महिला सुरक्षा पर राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन का करेगी आयोजन

न्यूजीलैंड सरकार ने नए कोयला बॉयलरों पर प्रतिबंध लगाकर ख़त्म की अगले चरण की जलवायु कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -