सेक्सी दुल्हन बनी सनी लियोनी, तस्वीरें देखकर दीवाने हुए फैंस
सेक्सी दुल्हन बनी सनी लियोनी, तस्वीरें देखकर दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी खूबसूरती के मामले में सबसे आगे हैं. सनी हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज़ के कारण चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. कभी वो अपने हॉट फोटो शेयर करती हैं तो कभी वीडियो और इसी तरह सनी तहलका मचा देती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे तो सनी का बेहद ही खूबसूरत अवतार देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आपको बता दें सनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इस बार उन्होंने अपना ब्राइडल लुक फैंस के साथ शेयर किया है. सनी ने इंस्टाग्राम पर अपना ब्राइडल लुक में फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'Hey there'इस फोटो में आप देख सकते हैं सनी लियोनी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं और वह इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दे सनी ने यह फोटोशूट weddingvows.in मैगज़ीन की आठवी एनीवर्सरी एडिशन के लिए करवाया है.

वही एक और फोटो में सनी लाइट पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. सनी ने लेटकर जो पोज़ दिया है उसमे उनकी खूबसूरती को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए है. सनी की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनकी इस खूबसूरती की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. अब तक सनी की फोटोज पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट की 65 लाख की कार! ये है वजह

एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो

'बधाई हो' का बनने वाला है रीमेक, इस निर्माता को मिले राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -