जब अरबाज खान के कारण सबके सामने फूट-फूटकर रोने लगी थीं सनी लियोनी, जानिए क्या है पूरा मामला?
जब अरबाज खान के कारण सबके सामने फूट-फूटकर रोने लगी थीं सनी लियोनी, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

बॉलीवुड की मशहूर हसीना सनी लियोन आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। सनी लियोनी नाम बेबाक अभिनेत्रियों की सूचि में शुमार है। चाहे जो भी हो सनी अक्सर अपनी अपने पास्ट तथा पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब देती हैं। सनी का यही अंदाज उनके प्रशंसकों को भी बहुत पसंद है। कुछ ऐसा ही सनी का अंदाज अरबाज खान के चैट शो पिंच बाय में देखने को मिला था। हालांकि इस शो में सनी अरबाज द्वारा पूछे गए एक प्रश्न से इतनी दुखी हुईं कि वह वह शो में फूट-फूटकर रोने लगी थीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आज वायरल होता रहता है तथा इसकी बहुत बातचीत होती है। 

दरअसल, वर्ष 2019 में चैट शो 'पिंच बाय' में सनी बतौर गेस्ट के रूप में सम्मिलित हुई थीं। शो के चलते जब अरबाज ने सनी की एक पुरानी पोस्ट पर किए गए कमेंट का जिक्र करते हुए उनसे प्रश्न किया था कि सनी ने एक पोस्ट के माध्यम से प्रभाकर नाम के एक शख्स के मेडिकल इलाज के लिए उन्होंने सहायता मांगी थीं। सनी लियॉन का यह पोस्ट बहुत वायरल हुआ था तथा लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल किया था

हालांकि इस पूरी घटना को लेकर सनी जब कहने लगी तो वह फफक कर रो पड़ी। सनी ने बताया हम उसे बचा नहीं पाए इसका बेहद दुख है। बता दें कि प्रभाकर नाम के व्यक्ति को सनी की बेटी निशा मामा कहकर बुलाती थी, तथा इस रिश्ते से वह सनी का मुंहबोला भाई लगता था। प्रभाकर एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे उनकी किडनी खराब हो चुकी थी तथा चिकित्सकों ने किडनी ट्रांसप्लांट करने का सुझाव दिया था। सनी का पोस्ट इसी से जुड़ा था।

सम्पूर्ण भारत में सिर्फ इन 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे’

नदी में मिले तैरते शव वाली घटना पर भड़की परिणीति चोपड़ा, बोली- आपको कैसा लगेगा अगर आप उस नदी...

रिलीज़ हुआ राधे का का बिहाइंड-द-सीन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -