Video: तेजी से वायरल हो रहा है सनी लियोनी की बायोपिक का यह सीन
Video: तेजी से वायरल हो रहा है सनी लियोनी की बायोपिक का यह सीन
Share:

पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखने वाली बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सनी लियोनी इस समय अपनी एक तस्वीर से कदफि तेजी से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही आकर्षक है इस तस्वीर में सनी वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उनकी ड्रेस में फ्लावर्स बने हुए हैं. आपको पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही सनी के जीवन पर आधारित उनकी बायोपिक रिलीज हुई है जो बहुत ही दमदार है. बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े बहुत से ऐसे राज खुल रहे हैं जिनके बारे में आप जानते भी नहीं होंगे. सनी ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी का जन्मदिन भी बहुत धूमधाम के साथ मनाया था.

Video: जानिए कैसे किए जाते हैं मास्टरबेशन और इंटिमेट सीन शूट

सनी अपने पति और अपनी बेटी के साथ न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकीं हैं जिसकी वजह से वह चर्चाओं में आईं थीं. इस समय सनी अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमे वह गिरते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि सनी ने बॉलीवुड की फिल्मों में कई आइटम सांग्स किए हैं जो हिट और सुपरहिट रहे हैं. फिलहाल वह टीवी शोज में गेस्ट या होस्ट के रूप में नजर आती हैं.

अपने ही भाई के साथ देखी सनी ने ब्लू फिल्म

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी का एक वीडियो भी इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है इस वीडियो में वह एक व्यक्ति को लिप किस करते हुए नजर आ रहीं हैं जो उनकी वेब सीरीज 'Karenjit Kaur: The Untold Story of Sunny Leone' का एक सीन है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

सनी लियॉन बनी दिशा पटानी

सनी लियोनी के बाद बिग बॉस में आएगा यह पोर्न स्टार!!!

सनी लियोन ने इस तरह मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -