फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल
फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल
Share:

बॉलिवुड में अब सनी लियोनी को आए काफी टाइम हो गया है. वो अब एक जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. आये दिन वो अपने किसी ना किसी खास काम के लिए जानी जाती है. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. बता दें, अब सनी लियोनी केवल बॉलिवुड ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम भी करने लगी हैं. इसके अलावा बता दें, अभी सनी एक हॉरर कॉमिडी फिल्म 'कोकाकोला' में काम कर रही हैं जिसके लिए वह उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. 

अपनी फिल्म के लिए सनी कई भाषाएं सीख रही हैं जिससे उन्हें फिल्म में कोई समस्या ना आये. सनी अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कुछ इसी तरह बोलती दिखाई दे रही हैं. इस विडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, 'जब आप अपने किरदार में रम जाते हैं. #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect' यहां देखें वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you are so much into the character!!  #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

यूपी की बोली सीखने के बारे में सनी ने कहा, 'जब मेरे काम की बात आती है तो मैं चीजें सीखने के लिए हमेशा ओपन माइंड रहती हूं, चाहे वह नई भाषा ही क्यों न हो. इसे मुझे बेहतर एक्टर बनने में मदद मिलती है और अपने काम के साथ नई चीजें सीखने में मजा आता है. मैं अभी बोली को सीखने की कोशिश कर रही हूं और इसे बिल्कुल सही सीखने के लिए कठिन मेहनत कर रही हूं.' इसके अलावा वो पिछले समय में साउथ की फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.  

अर्जुन पटियाला के ट्रेलर में दिखी सनी लियॉन की झलक

एक साथ नजर आए सनी के कई बिकिनी लुक, वीडियो जोर-शोर से हो रहा वायरल

सेक्सी वीडियो में बेहद कामुक हुईं सनी लियोन, संभलकर करें दीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -