सिनेमाघरो में नजर आई सनी की 'बेईमानी'

इस हफ्ते शुक्रवार को बोल्ड सनी की फिल्म 'बेईमान लव' भी रिलीज हुई. इस फिल्म के बारे में आपको क्या बताए जिसके बारे में बोलने के लिए हमारे पास कुछ शब्द ही नही है. सनी की फिल्म के सॉन्ग व ट्रेलर जो की उबासी भरे थे ठीक फिल्म भी उसी राह पर चलकर लोगो के पैसो के साथ में बेईमानी कर रही है. आज में आपको इस फिल्म के बारे में 'Before' और 'After' वाली पूरी दास्तां सुनाता हूं... 

स्क्रिप्ट :
आपको बता दे की जैसे ही फिल्म की शुरुआत होती है झटके से एक स्पेशल डांस नंबर चलने लगता है, जिसमें सनी लियोन अपनी स्टाइल में परफॉर्म करती दिखाई देती हैं. उसके बाद अचानक कुछ बिजनेस रिलेटेड सीन्स, कुछ प्यार की चाह वाले सीन्स, तो कुछ टिपिकल बेड सीक्वेंस सामने नजर आते हैं, और मैं सोचता रहता हूं कि कहानी कब शुरू होगी. इसी बीच स्क्रीन पर 'इंटरमिशन' लिखा हुआ नजर आता है. मैंने बाहर निकालकर यही सोच रहा था कि कहानी शायद सेकेंड हाफ में मिलेगी. खैर इंटरवल के बाद एक बार फिर से फोर्सफुल सीन्स, डायलॉग्स, कुछ घिसे पिटे इंटिमेट सीन्स और आखिरकार फिल्म का खत्म हो जाना. 

फिल्म देखने के बाद:

फिल्म को देखने के बाद मेरे जेहन में यही चल रहा था की आखिरकार बॉलीवुड के निर्देशको को आखिर हो क्या गया है जो की ऐसी बेहूदा व घिसी पिटी कहानी पर फिल्मे बना डालते है. आपको बता दे की सनी की इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नया देखने को हमे नही मिला जो की पूरी तरह से अलग हो. में तो यह कहना चाहता हूँ की फिल्म को बनाए जाने के दौरान फ़िल्मकार आखिर कौनसी जल्दबाजी में था. इससे अच्छी तो सनी की पिछली फिल्मे ठीक ठाक थी. फिल्म में रजनीश दुग्गल व राजीव शर्मा की भी अदाकारी बेईमान साबित हुई.   

'ऐ दिल है मुश्किल' पर धर्मा...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -