मधुबन के बाद 27 दिसंबर को रिलीज होगा सनी लियोनी का नया गाना
मधुबन के बाद 27 दिसंबर को रिलीज होगा सनी लियोनी का नया गाना
Share:

सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपने गाने मधुबन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और अब इस बीच उनका नया गाना आने वाला है। जी दरअसल सनी लियोनी का नया गाना 'मछली' नाम का है और यह गाना 27 दिसंबर को रिलीज़ (sunny leone machhli song release date) होने वाला है। आप सभी देख सकते हैं सनी लियोनी ने कुछ घंटो पहले ही अपने सोशल मीडिया (sunny leone machhli song release) पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "आपका इंतजार खत्म हुआ, द हॉटेस्ट मछली 27 दिसंबर को सभी प्लेटफॉर्म्स (bollywood news) पर रिलीज़ हो रहा है"। आप सभी को हम यह भी बता दें सनी के इस गाने के लिए उनके फैंस काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं। आप देख सकते हैं पोस्टर में सनी लियोनी काफी बड़ी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। आप सभी को याद हो तो कुछ दिन पहले ही सनी लियोन ने नारंगी लाल रंग के ब्लाउज लहंगे में अपनी एक तस्वीर (Sunny Leone photos) सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

उस दौरान उस लुक में अदाकारा बहुत सुंदर लग रही थी। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक सनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस गाने के (Sunny Leone song) बारे में बात करते हुए कहा है, "मैंने इससे पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया है। मैं इस गाने गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस की राय जानने के लिए काफी उत्सुक हूं। मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं"। वैसे अगर हम काम के बारे में बात करें तो इस समय सनी लियोन के पास कई प्रोजेक्ट हैं। उनके पास 'शेरो' है जो एक मलयालम मनोवैज्ञानिक फिल्म होने वाली है। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत विजयन कर रहे हैं। इसके अलावा सनी के पास बॉलीवुड की एक फिल्म जिसका शीर्षक 'पट्टा' है, जिसे 'आर राधाकृष्णन' (R Radhakrishnan) द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

मधुबन गाने पर भड़के पुजारी, कहा- 'उन्हें भारत में ना रहने दिया जाए'

सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक

VIDEO: सनी लियोनी के विवादित गानें 'नाचे मधुबन में राधिका...' पर जमकर नाची उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -