Video: पति संग ख़ास अंदाज में सनी लियोन ने मनाया वैलंटाइंस डे
Video: पति संग ख़ास अंदाज में सनी लियोन ने मनाया वैलंटाइंस डे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी को खुश कर देती हैं। सनी इस समय केरल में हैं। यहाँ वह स्प्लिट्सविल्ला की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे अपने काम के बीच भी अभिनेत्री अपने परिवार को नहीं भूलती हैं। वह केरल में रहते हुए भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं। बीते दिनों वैलेंटाइन्स डे को उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर के साथ बड़े ही खूबसूरत अंदाज में मनाया। इस दौरान के वीडियो और फोटो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं जो अब जमकर वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आप देख सकते हैं सनी लियोन और उनके पति डेनियल ने वैलेंटाइंस डे पर एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई। इन सभी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है, "डेनियल के साथ शानदार वैलेंटाइंस डे। हम एक साथ बहुत सी चीजों से गुजरे हैं और आखिरी साल तो सबसे कठिन रहा। लेकिन इन सबके बावजूद आप मेरे सपनों के राजकुमार हैं और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि आप मेरी जिंदगी का एक हिस्सा हैं। आप एक अच्छे इंसान, साथी, पति और पिता हैं।

आपको वैलेंटाइन्स डे की खूब सारी शुभकामनाएं।" वैसे आप देख सकते हैं सनी लियोन और डेनियल वीडियो में एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए और किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के अलावा एक फोटो में सनी लियोन और डेनियल डिनर भी एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक फोटो में दोनों बड़े बेहतरीन दिख रहे है। वैसे सनी लियोन के काम के बारे में बात करें तो सनी जल्द ही स्पिल्ट्सजविला में रणविजय सिंह के साथ बतौर होस्ट नजर आएंगी। इस शो के अलावा एक्ट्रेस जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म कोकोकोला में भी दिखाई देने वाली हैं।

पुर्तगाली प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा को मिली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

भीषड़ हादसा: मध्यप्रदेश के देवास जिले की केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दूर- दूर तक मचा हाहाकार

सामने आया फिल्म 'रूही' का फ़र्स्ट लुक पोस्टर, आज 12 बजे आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -