‘तेरा इंतजार’ के मोशन पोस्‍टर में निहारिये हॉट सनी का बोल्ड LOOK
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी जिनके बारे में चर्चा चल रही है की वह जल्द ही हमे अभिनेता अरबाज खान के साथ में नजर आने वाली है. वैसे भी सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी लैला बन नजर आ चुकी है. अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं.

अब सुनने में आया है कि हॉट सनी लियोन और अभिनेता अरबाज खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है. नवोदित निर्देशक राजीव वालिया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म म्यूजिकल रोमांस पर आधारित फिल्म है. अभी हाल ही में उनकी इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

जी हां फिल्म के इस मोशन पोस्टर में हमे सनी व अरबाज खान की झलक देखने को मिल रही है. आपको बता दे की विजय मेहता और उनकी पत्नी अमन की फर्म भाग्यश्री फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की यह पहली फिल्म है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि आने वाली यह फिल्म म्यूजिकल है जिसमे की हमे सनी लिओनी के साथ अरबाज खान की जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -