बच्चों के साथ समय बिता रहीं हैं रवीना और सनी लियोनी
बच्चों के साथ समय बिता रहीं हैं रवीना और सनी लियोनी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय पूरा देश कोरोनावायरस से लड़ने के लिए लॉकडाउन हो गया है, अब सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां भी यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वे अपने बच्चों का उचित ध्यान रखें. हाल ही में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस घर पर बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं और उन्हें अपने बच्चों के साथ बड़ा मजा भी आ रहा है.

जी हाँ, हाल ही में इस लेकर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा, "मैं मात्र स्वच्छता पर कभी भी विश्वास नहीं करती हूं .. लेकिन फिर भी हमेशा अपने घर को साफ और स्वच्छ रखना सुनिश्चित करती हूं. बच्चों के लिए हाथ धोना आवश्यक है. अब हमने अपने आप को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया है. हालांकि स्कूल बंद हैं, ऐसे में हम घर पर एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं. उनका मनोरंजन करने के लिए, हम मोनोपोली और अन्य बोर्ड गेम खेलते हैं. हम साथ में फिल्में देखकर भी टाइम पास करते हैं."

इसी के साथ निशा कौर, नोआह सिंह और अशर सिंह की मां एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था कि, 'बच्चों को मास्क पहनाना कितना मुश्किल है.' सनी ने यह भी साझा किया कि 'कैसे अपने बच्चों को व्यस्त रखने के लिए उन्हें सुपर क्रिएटिव होना पड़ता है.' हाल ही में इस बारे में उन्होंने कहा, "मेरे तीन बच्चे हैं.. अभी मेरा ध्यान उनकी होम स्कूलिंग पर है. मुझे उन्हें पढ़ाना है.उन्हें घर पर नई चीजें सिखाना है. लॉकडाउन के दौरान उन्हें व्यस्त रखने के लिए मुझे क्रिएटिव होना पड़ रहा है."

#MeToo के आरोपी संग काम करने को लेकर कैटरीना कैफ़ ने दी सफाई

ट्रोलर्स पर भड़के ऋषि कपूर, कहा-'डिलीट कर दूंगा'

वीडियो शेयर कर विरूष्का ने लोगों से की यह ख़ास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -