सनी ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल
सनी ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। सनी लियोनी अपने फैंस के लिए वक़्त-वक़्त पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टग्राम हैंडल से कुछ फोटोज भी साझा कई है। इन फोटोज में सनी लियोनी थाई-हाई स्लिट पहने नजर आ रहे है। जिसके साथ साथ अब सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। सनी लियोनी इस वीडियो में अपने बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। सनी लियोनी का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है।

बिकिनी पहनी सनी लियोनी ने शेयर किया वीडियो: खबरों का कहना है कि सनी लियोनी इन दिनों अपनी मूवी ‘कैनेडी’ को लेकर बहुत चर्चा में बनी हुई हैं। सनी लियोनी इस मूवी के प्रमोशन के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में भी गई थीं। उस इवेंट से सनी लियोनी के नए लुक देखने को मिले थे। इन सब के उपरांत अब सनी लियोनी ने मालदीव से अपना एक नया वीडियो साझा किया है। 

इस वीडियो में सनी लियोनी बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है। वीडियो में सनी लियोनी बीच पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। साथ ही साथ बिकिनी पहन समुद्र में गोते भी लगा दिए है। जिसके साथ साथ वीडियो में सनी लियोनी अपनी कातिलाना अदाएं भी दिखाती हुई नजर आ रही है। सनी लियोनी का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है। सनी लियोनी के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। सनी लियोनी के फैंस को उनका ये बोल्ड अवतार बहुत पसंद आया।

मनोरंजन जगत पर पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

ओडिशा ट्रेन हादसे में सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

कल रिलीज होगा कार्तिक और कियारा की फिल्म का शानदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -