सनी देओल के बेटे ने मीडिया के सामने कह डाली ऐसी बात, अभिनेता को लग सकता झटका
सनी देओल के बेटे ने मीडिया के सामने कह डाली ऐसी बात, अभिनेता को लग सकता झटका
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते एवं सनी देओल के बेटे करण देओल की मूवी 'वेले' दस्तक दे चुकी है। फिल्म को बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। मगर इस फिल्म की रिलीज के पश्चात् करण देओल ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर उनके पिता सनी देओल को हैरानी हो सकती है। क्योंकि करण को लगता है कि स्टार परिवार से होने की वजह से उन्हें प्रेशर महसूस होता है। 

करण देओल (Karan Devol) ने एक स्टार परिवार से आने के दबाव के बारे में चर्चा की है। अभिनेता ने कहा कि उनकी तुलना हमेशा उनके पिता एवं बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल से की जाती है। उन्होंने कहा कि अंतत: उन्हें अपनी पहचान स्वयं तलाशनी होगी तथा अपना मार्ग स्वयं बनाना होगा। यह पूछे जाने पर कि उनके मुताबिक एक स्टार फैमिली से आने का दबाव क्या है, करण ने चर्चा में कहा, 'मेरी तुलना हमेशा मेरे पिता से की जाती है तथा वह जो करते हैं उसमें बहुत परफेक्ट हैं। मेरी अपनी पहचान है तथा मैं अपने लिए अपना मार्ग स्वयं बना रहा हूं।'

वही एक्शन जॉनर में हाथ आजमाने के बारे में चर्चा करते हुए, करण ने कहा कि पिताजी एक्शन फिल्मों में एक्ट्रा ऑडनरी या कहा जाए तो शानदार हैं तथा मैं एक्शन में कुछ तभी करना पसंद करूंगा जब वह भूमिका मुझे प्रभावित करेगी। उन्होंने कहा कि वह प्रत्येक चीज के लिए ओपन हैं, जब तक किरदार सही है, स्क्रिप्ट अच्छी है तो जोन मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। एडीएफ इंटरकट एंटरटेनमेंट प्राइवेट द्वारा प्रस्तुत 'वेले' लिमिटेड प्रोडक्शन, नंदिनी शर्मा, आरुषि मल्होत्रा तथा रजनीश खानूजा द्वारा निर्मित, सुनील सैनी, अभिषेक नामा द्वारा सह-निर्मित तथा देवेन मुंजाल द्वारा डायरेक्टेड है।

जर्नलिस्ट ने सनी लियोनी से पूछा अतीत से जुड़ा ऐसा घिनौना सवाल कि गुस्साई एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -