सनी देओल की आगामी फिल्‍म 'घायल वन्‍स अगेन' का ट्रेलर लॉन्‍च
Share:

बॉलीवुड के महानतम अभिनेता व हीमैन धर्मेन्द्र के सुपुत्र सनी देओल एक बार फिर से दर्शको के सामने रूबरू होने वाले है. सनी देओल की आगामी आने वाली फिल्म 'घायल वन्‍स अगेन' का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. 'घायल वन्‍स अगेन' के ट्रेलर में अपने पूर्व के ही जबरदस्त एक्शन अवतार में दर्शको के सामने रूबरू होने वाले है. 'घायल वन्‍स अगेन' फिल्म को अभिनेता सनी देओल ने ही निर्देशित किया है. व इस फिल्म की कहानी को भी उन्होंने ही लिखा है. सनी देओल ने कहा की मेने अपनी स्टंट वाली फिल्मो के बीच अपनी चमक खो दी थी.

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा की मेरी यह फिल्म 'घायल वन्‍स अगेन' मेरी पूर्व की सुपरहिट फिल्म घायल का ही सीक्वल है. अभिनेता ने आगे कहा की आज के समय में जबरदस्त एक्शन काफी महत्वपूर्ण है तथा आज लोग जो एक्शन कर रहे हैं उसे मैं पहले ही कर चुका हूं. एक पंच और दस लोग हवा में उड रहे हैं.' सनी ने कहा की मेरी इस फिल्म में लोगो को जबदस्त रूप से एक नया एक्शन देखने को मिलेगा.

उन्होंने कहा की मेने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘‘बेताब' और ‘‘अर्जुन' जैसी फिल्मों से शुरु की थी. क्योंकि मुझे इन फिल्मो पर भरोसा था की यह दर्शको के सामने खरी उतरेगी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -