सनी देओल को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, जानिए क्यों?
सनी देओल को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड में ढाई किलों के हाथ वाले एकलौते अभिनेता सनी देओल को हाल ही में Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। आप सभी जानते ही होंगे वह केवल एक एक्टर ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी है। ऐसे में हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा बढ़ाई है। खबरें हैं कि सनी देओल को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है, इसका साफ़ साफ़ आशय यह है कि अब उनके साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम मौजूद रहेगी। वैसे गृह मंत्रालय से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आईबी की रिपोर्ट और सनी देओल को लेकर थ्रेट परसेप्शन के आधार पर ये सुरक्षा दी गई है।

जी दरअसल इस समय सनी देओल को जो Y श्रेणी की सुरक्षा मिली है, उसमें उनके साथ 11 जवान रहेंगे, इसके अलावा दो PSO भी मौजूद रहेंगे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं। आप जानते ही होंगे गुरदासपुर भारत और पाकिस्तान सीमा के निकट है, इसी वजह से उनपर खतरा लगातार बना रहता है। वहीं सनी देओल की सुरक्षा ऐसे वक्त में भी बढ़ाई गई है, जब पंजाब में कृषि कानूनों का भारी विरोध हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे किसान संगठनों ने भी बीते दिनों ही बीजेपी के नेताओं, मंत्रियों के घेराव की बात कही है।

इस समय बीजेपी पंजाब, हरियाणा और उत्तर भारत के अन्य राज्यों में विरोध का सामना कर रही है। वहीं बात करें सनी देओल की तो वह पंजाब के ही हैं, लेकिन उन्होंने काफी समय तक कृषि कानून मामले में चुप्पी साधी हुई थी जिससे उन पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे। वहीं बाद में उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि ''उनकी सरकार हमेशा किसानों के हक में फैसला लेती है, सरकार किसानों की बात सुनने को तैयार है और वो किसानों के साथ हैं।'' वैसे उनके पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने भी ट्वीट कर कहा था, 'ठंड के इस मौसम में किसान दिल्ली की सड़कों पर बैठे हैं, ऐसे में सरकार जल्द ही कुछ करे।' फिलहाल सनी देओल को मिली सुरक्षा के कारण वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुके हैं।

बिपाशा बसु ने फैमिली के साथ की मस्ती, देखें ये तस्वीरें

आज है दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे का जन्मदिन

सारा ने अपने फैंस को दिया शानदार गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -