इनसे रचाई थी सनी देओल ने गुपचुप शादी, नाम भी नहीं होगा पता
इनसे रचाई थी सनी देओल ने गुपचुप शादी, नाम भी नहीं होगा पता
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने चोरी छिपे शादी कर ली है और अपने साथी को बॉलीवुड से दूर ही रखा. उदाहरण के तौर पर नेहा धूपिया को ही ले लीजिए जिसने शादी भी कर ली और पता भी ना चला, लेकिन बाद में बात सामने आ गयी थी.

वैसे ही हम बात कर रहे हैं देओल परिवार के एक बेटे सनी देओल की जिसकी पत्नी के बारे में आपको भी कुछ नहीं पता होगा. कहा जाता है सनी की पत्नी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. अब ये तो देखा जायेंगे कि वो कितनी सुंदर हैं और लोगों को कितना पसंद आती हैं. 

सनी का जन्म 


अब सनी देओल के बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में आने की कगार पर हैं तो ये आप मान ही सकते हैं कि उन्होंने कई सालों पहले ये शादी कर ली है. बता दें, 19 अक्टूबर 1957 को साहनेवाल, पंजाब में जन्मे सनी देओल 61 साल के हैं और वो अपनी फ़िल्मी दुनिया के साथ-साथ अपनी मैरिड लाइफ में भी काफी खुश हैं. ये इतना छुपे रुस्तम हैं जिन्होंने अपनी शादी के बारे में किसी को भनक तक नहीं लगने दी. यहां तक कि सनी की पत्नी का नाम और चेहरा भी किसी को पता नहीं है. लेकिन कुछ तस्वीरों में आप उन्हें देख सकते हैं.

चोरी छिपे की शादी 

सनी देओल ने साल 1984 के जुलाई में शादी कर ली और ये जानकारी आपको और भी हैरानी होगी कि इसकी जानकारी Exclusive Sunny Weds In England. सनी और पूजा की शादी की एक तस्वीर सामने आई थी जो ये जानकारी UK की एक मैग्जीन के कवर पेज पर थी. कवर में सबसे नीचे लिखा हुआ है, Exclusive Sunny Weds In England और आपको ये भी बता दें, इस फोटो की सच्चाई तो देओल परिवार ही बता सकता है.

शादी की बात से किया इन,इंकार 

सनी की शादी पूजा नाम की लड़की से हुई लेकिन मैगज़ीन में खबर छपने के बाद भी उन्होंने इस बात को मनाने से इंकार कर दिया था. जानकारी के अनुसार सनी की पहली शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी और धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि डेब्यू फिल्म 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए. इससे नए-नए सनी की क्यूट सी इमेज पर नेगेटिव असर पड़ता. इस समय सनी की पत्नी पूजा लंदन में थी.

इन्होंने तोड़ा था सनी से रिश्ता 

फिल्म 'बेताब' में सनी देओल के साथ अमृता सिंह थी और बताया जा रहा था कि उस फिल्म के दौरान अमृता सनी के करीब आ गई थीं और जैसे ही सनी की शादी के बारे में अमृता को पता चला तो उन्होंने सनी से रिश्ता तोड़ लिया था और अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई थी. इसके बाद अमृता सिंह ने सैफ अली खान से 1991 में शादी कर ली लेकिन बाद में उनसे तलाक हो गया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Yamla Pagla Deewana Phir Se : रेखा के हुस्न के सामने रंग मिजाजी हुए धरम पाजी

'यमला पगला..' के दौरान सीन से पहले धर्मेद्र के साथ ये काम करती थी कृति

लगातार हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये अमीषा

Video : रैंप वॉक के बाद ऑर्गेनाइजर पर ऐसे भड़की ईशा देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -