बालकोट पर बोले सनी, दुखमन कुछ करें तो उसे उड़ाना जरूरी है
बालकोट पर बोले सनी, दुखमन कुछ करें तो उसे उड़ाना जरूरी है
Share:

अभिनेता से नेता बने दिग्गज स्टार सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी के कैंडिडेट हैं और गुरदासपुर सीट पर सनी देओल के आने के बाद इस सीट पर पूरे देश की निगाहें ठीके हुई हैं. वहीं हाल ही में बालाकोट पर सनी देओल की एक प्रतिक्रिया भी काफी वायरल हुई थी और इसमें सनी ने बालाकोट और सीमा पार हुई स्ट्राइक को लेकर अनभिज्ञता भी जताई थी.

वहीं अब एक बार फिर सनी ने इस पर कुछ कहा है. हाल ही में उनसे पूछा कि क्या आपको बालाकोट विवाद के बारे में सचमुच नहीं पता है, या उस वक्त परिस्थितियां ऐसी थीं? सनी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि "ऐसा हो ही नहीं सकता कि मुझे कुछ नहीं मालूम हो. बस जिस वक्त ये सवाल पूछा गया उसी वक्त पापा से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था. पापा से जुड़े उस सवाल के चलते मेरा दिमाग थोड़ा खराब सा हो गया था. जाट हूं तो दिमाग थोड़ा तो घूम गया था."

सनी आगे कहते है कि उस वक्त वह थोड़ा खो से गए थे और उनसे कुछ अनाप-शनाप भी हो गया था. वहीं आगे सनी से बालाकोट को लेकर उनके विचार पूछे गए, जिस पर सनी ने कहा कि, "मैं तो मानता हूं कि दुश्मन कुछ करेगा तो उसको उड़ाना बेहद ही जरूरी है." "मैंने बॉर्डर जैसे फिल्में की हैं, क्योंकि मैं हूं ही उस तरह का हूँ. 

इस एक्ट्रेस का वाइब्रेटर सीन देखकर भड़क गई थी दादी, दिया था ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ माल्या से लेकर इस मशहूर खान तक को डेट कर चुकी है यह फ्लॉप एक्ट्रेस!

जन्मदिन विशेष : पहले बॉलीवुड में आईं, फिर बिजनेस में छाईं, ऐसी है कुलराज की लाइफ

गुलाबी बिकिनी में नजर आई यह हसीना, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -