सनी देओल ने बताया, जब अनजान महिला ने किया किस तो कैसा लगा ?
सनी देओल ने बताया, जब अनजान महिला ने किया किस तो कैसा लगा ?
Share:

पंजाब के गुरदासपुर में सनी देओल गदर मचाने को बिलकुल ही तैयार नजर आ रहे हैं. अभिनेता से नेता बने सनी देओल को भाजपा ने गुरदासपुर से अपना प्रत्याशी चुना है. वहीं सनी देओल पिछले कुछ समय से अपने लोकसभा क्षेत्र में जबरदस्त चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं. वहीं उनके भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र भी उनका खूब साथ दे रहे हैं. सनी देओल के कैंपेन में भारी संख्या में भीड़ भी देखने को मिल रही है. 

बता दें कि  जबरदस्त फैन फालोइंग एन्जॉय करने वाले सनी देओल को हाल ही में एक महिला प्रशंसक ने कार पर चढ़कर किस कर लिया और अब इसके हर और काफी चर्चा भी हो रही है.  पहली बार सनी ने घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अचानक हुई संबंधित घटना पर सनी कहते हैं कि "उस दौरान मैं कैंपेन में व्यस्त था और अचानक वो महिला मेरे पास आई और मुझे किस कर लिया. आगे वे कहते है कि इस दौरान एक पल के लिए तो मैं समझ ही नहीं सका कि आखिर हुआ क्या है. ये सब बेहद अचानक हुआ था." सनी सवाल पर जवाब देकर मुस्कुरा जाते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को पंजाब के बटाला में सनी देओल का रोड शो हुआ था और सनी देओल कार्यकर्ताओं के साथ वाहन पर रोड शो कर रहे थे और इसी दौरान भारी भीड़ के बीच से सनी देओल की एक महिला प्रशंसक एक्टर के पास जाने के लिए उतावली हो रही थी. सलवार कुरते में नजर आ रही महिला सनी देओल की गाड़ी पर चढ़ती है और वे उन्हें गले लगाकर चूम लेती है. इस दौरान सनी के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी आ जाती है. 

 

इस एक्ट्रेस का वाइब्रेटर सीन देखकर भड़क गई थी दादी, दिया था ऐसा रिएक्शन

जन्मदिन विशेष : पहले बॉलीवुड में आईं, फिर बिजनेस में छाईं, ऐसी है कुलराज की लाइफ

गुलाबी बिकिनी में नजर आई यह हसीना, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल

इस मॉडल ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, दिखाया अपना बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -