सनी देओल नहीं देते अपने बेटे को गाड़ी, मेट्रो से करते हैं ट्रेवल
सनी देओल नहीं देते अपने बेटे को गाड़ी, मेट्रो से करते हैं ट्रेवल
Share:

बॉलीवुड स्टार सनी देओल अब अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड डेब्यू करा रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसी से जुडी खबरें सामने आती रहती हैं. आपको एक बार फर बता दें, करण की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ खुद उनके ही पापा सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं. सनी देओल ने अपने बेटे की इस फिल्म को 18 मई 2017 को शुरू किया था, जिसकी शूटिंग अभी तक चल रही है. इस खबर के बाद सभी सनी लके बेटे की फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. 

आपको बता दें, सनी देओल समय-समय पर 'पल-पल दिल के पास' के सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. बता दें, सनी सेट पर अपने बेटे को सामान्य कलाकार की तरह ट्रीट करते हैं. इतना ही नहीं, सनी ने अपने बेटे करण देओल से गाड़ी की चाबी तक ले ली है, जिस कारण करण देओल को सेट पर मेट्रो से जाना पड़ता है. इसकी तस्वीर एक वायरल हो रही है जिसमें आप देख सकते हैं कि करण मेट्रो में दिखाई दे रहे हैं. इसमें उनके साथ एक दोस्त भी है.

सूत्र ने बताया है कि, ‘मेट्रो से सेट पर पहुंचने में कम समय लगता है, जिस कारण करण गाड़ी की जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ही जाना पसंद करते हैं. सुबह-सुबह के वक्त शहर में काफी ट्रैफिक होता है, मेट्रो से सफर करने से करण उसमें फंसने से बच जाते हैं.’ आपको बता दें करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसका पहला शेड्यूल मनाली में शूट किया गया है. अब तो बस इस फिल्म रिलीज़ होने का इंतज़ार है.  

टाइगर श्रॉफ के नए एल्बम ने मचाया कोहराम, मिले 8 मिलियन व्यूज

एकता कपूर ने चुनी अपने बेटे के नामकरण की तारीख, इस दिन होगा सितारों का जमावड़ा

कैंसर मरीजों के लिए पैसा जुटा रही है ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -