VIDEO : सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म का पहला गाना गाना रिलीज, दादा धर्मेंद्र ने ऐसे दी बधाई

VIDEO : सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म का पहला गाना गाना रिलीज, दादा धर्मेंद्र ने ऐसे दी बधाई

बॉलीवुड में स्‍टार किड्स की एंट्री थमने का नाम ही नहीं लें रही है. बता दें कि हमेशा से ही चर्चा का विषय स्टार किड्स की एंट्री रही है. अनन्‍या पांडे, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बाद अब सनी देओल का बेटा करण देओल भी बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है. करण देओल फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में दस्‍तक देंगे और इस फिल्‍म का पहला गाना 'हो जा आवारा' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में करण देओल और उनकी हीरोइन सेहर नजर आ रही है. 

अभिनेता करण देओल के दादा और बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र द्वारा भी अपने पोते की फिल्‍म के इस पहले गाने को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. लेकिन करण देओल की मानें तो उनके लिए इस गाने की शूटिंग काफी ज्‍यादा धका देने वाली रही थी. हालिया रिलीज इस गाने में करण और सेहर बंबा की केमिस्ट्री को साफ देखा जा सकता है. इस गाने की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के विभिन्न भागों में हुए है जैसे कि काजा, तबो, स्पीति वैली और खबर. ऐश किंग और मोनाली ठाकुर द्वारा गीत को अपनी आवाज दी गई है और सिद्धार्थ और गरिमा द्वारा गीत के बोल लिखे गए हैं. 

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की माने तो इससे पहले अभिनेता ने कहा कि, "गाने के लिए शूटिंग करते वक्त हमने काफी अच्छा वक्त गुजारा. शूटिंग के दौरान रैपलिंग से लेकर नदी पार करने हेतु जिप लाइनिंग तक हमने कई एडवेंचर स्पोटर्स किए हैं. लेकिन यह फिजिकली चैलेंजिंग था, हालांकि मैंने 'हो जा आवारा' की पूरी शूटिंग का आनंद लिया."  फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है. 

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

महाभारत में दुर्योधन बने पुनीत के बेटे भी करने जा रहे बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म

Coolie no.1 : गोविंदा के लुक में दिखे वरुण धवन, मिले उनके पहले किरदार से