सनी देओल बोले, पीएम मोदी के सामने नहीं है कोई कॉम्पिटिशन
सनी देओल बोले, पीएम मोदी के सामने नहीं है कोई कॉम्पिटिशन
Share:

गुरदासपुर: 2019 लोकसभा चुनाव का सियासी संग्राम अब अपने अंतिम दौर में है. आगामी 19 मई को चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोट डाले जाने है. पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर भी इसी दिन वोटिंग होनी है. इन सबके बीच पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट सुर्ख़ियों में छायी हुई है. दरअसल, इस सीट पर भाजपा की तरफ से अभिनेता से नेता बने सनी देओल को प्रत्याशी बनाया गया है. सनी देओल गुरदासपुर में अपने प्रचार में लगे हुए हैं.

प्रेस वालों ने मंगलवार को सनी देओल से बातचीत की. इस दौरान देओल ने कहा कि मुझे नेता बनने में अभी थोड़ा समय लगेगा. हालांकि, जनता का मुझे बहुत प्यार मिल रहा है और उनका यही प्यार वोटों में बदलेगा. वहीं, उन्होंने कहा है कि मेरे पिता और अभिनेता धर्मेंद्र पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के साथ थे और अब मैं पीएम मोदी के साथ हूं. 

सनी देओल ने कहा कि देश में पीएम मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. सनी देओल ने कहा कि गुरदासपुर में विपक्षी दल मुझसे डरे हुए हैं और मुझे फ्लॉप हीरो कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं फ्लॉप हीरो हूं तो उन्हें भय किस बात का लग रहा है. उन्होंने दावा किया कि वह गुरदासपुर में भारी मतों से जीतेंगे क्योंकि उन्हें जनता का काफी प्यार मिल रहा है. 

मौसम खराब होने के कारण उड़ान नहीं भर पाया प्रियंका का हेलीकॉप्टर, रद्द हुआ मंडी में रोड-शो

VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे

बीजेपी से अलग हुए राजभर ने अब पीएम मोदी को बनाया निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -