सलमान और मेरी फिल्म में बहुत अंतर है : सनी
सलमान और मेरी फिल्म में बहुत अंतर है : सनी
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार डायलॉग और एक्शन के लिए मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ दीवाली पर रिलीज होने वाली है लेकिन, सनी का मानना है कि दो फिल्मों का एक साथ रिलीज होना कोई बडी बात नहीं है और वैसे भी सुपरस्टार के साथ उनकी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है. सनी की 1990 की सुपरहिट फिल्म 'घायल' का सिक्वल 'घायल वन्स अगेन' और सूरज बडजात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' दोनों ही दीवाली पर एक साथ रिलीज होने वाली हैं.

सनी देओल ने अपने एक साक्षात्कार में कहा, 'यह सब मीडिया के दिए हुए टर्म हैं. यह ऐसी चीजें हैं, जो दो लोगों के बीच अच्छी या बुरी भवनो को पैदा करती हैं. दो-तीन फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं. यह सामान्य है. हमारी फिल्म अलग है, ऐसे में हमारे बीच कोई प्रतियोगिता नहीं है. सनी ने कहा, यह कोई युद्ध नहीं है. सलमान के साथ मेरी बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. आज लोग बॉक्स ऑफिस के बारे में बात कर रहे हैं, जो दुखद है. आजकल पहले दिन का कलेक्शन निर्माताओं के लिए ज्यादा मायने रखने लगा है पहले ऐसा नहीं होता था.

58 वर्षीय सनी का मानना है कि एक निर्माता के तौर पर यदि उनकी फिल्म ने बजट जितना खर्च निकाल लिया, तो उसने अच्छा बिजनेस किया है. उन्होंने कहा, बतौर निर्माता, मुझे लगता है यदि मेरा पूरा पैसा वसूल हो गया है तो यह अच्छा बिजनेस है. यदि आप ऐसी बातों को मुद्दा बनाएंगे तो परेशानी होगी. मैं बस यही आशा करता हूं कि लोग मेरी फिल्मों को पसंद करें.' दबंग' स्टार के साथ अपने संबंधों के बारे में सनी कहते है की, 'मेरे संबंध सभी अभिनेताओं के साथ अच्छे हैं. मुझे किसी के साथ कोई भी समस्या नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -