'चुपके चुपके' रीमेक पर आया सनी का रिएक्शन, कही इतनी बड़ी बात
'चुपके चुपके' रीमेक पर आया सनी का रिएक्शन, कही इतनी बड़ी बात
Share:

साल 1975 में आई डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी की पॉप्युलर फिल्म 'चुपके-चुपके' के रीमेक की खबरें काफी चर्चा में हैं. हाल ही में  खबर आई थी कि इसमें राजकुमार राव धर्मेद्र का किरदार निभाने वाले हैं और साथ ही ड्यूल रोल होने वाला है.  इस बीच रीमेक की खबर पर धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल का रिऐक्‍शन आया है. तो आइये जानते हैं उन्होंने अपने पिता की इस फिल्म के बारे में क्या कहा. 

दरसल, इस पर सनी का कहना है कि ऑरिजनल टीम ने जो मैजिक क्रिएट किया था, उसे रीक्रिएट करना असंभव है. एक इंटरव्‍यू के दौरान सनी ने कहा, 'अच्‍छी बात है लेकिन फिल्‍म की खूबसूरती यह है कि जिन ऐक्‍टर्स ने चुपके चुपके की थी जैसे मेरे पिता, शर्मिला जी, अमित जी, जया जी, ओम प्रकाश जी, उनकी अपनी पर्सनैलिटी थी जो उस फिल्‍म में लेकर आए. साथ ही डायरेक्‍टर जिन्‍होंने सबसे यह करवाया. अगर कोई रीमेक की कोशिश करता है तो वे वहां आंके जाएंगे. मैं ऐसी चीज को हाथ नहीं लगाऊंगा.' एक तरह से शायद सनी ये कहना चाहते हैं कि उस फिल्म की तरह ही उसका रीमेक नहीं बन सकता.

सनी ने आगे कहा, 'मैं चुपके चुपके या पिता की किसी भी दूसरी फिल्‍म को छूने से दूर रहूंगा क्‍योंकि मुझे लगता है कि मैं पिता के काम की बराबरी नहीं कर सकता. हम वैसा मैजिक क्रिएट नहीं कर सकते. मैं ऐसी चीजें नहीं करना चाहता क्‍योंकि वे लेजंड हैं.' बता दें, ऑरिजनल चुपके चुपके में धर्मेंद्र ने प्रोफेसर परिमल और प्यारे मोहन का दोहरा किरदार निभाया था जबकि अमिताभ बच्चन ने प्रफेसर सुकुमार सिन्हा का रोल किया था. 

बन रहा 'चुपके चुपके' का रीमेक, ये एक्टर होंगे धमेंद्र के रोल में

कबीर सिंह के नए पोस्टर में धाकड़ दिखें शाहिद, लेकिन इस कारण लोगों ने किया ट्रोल

जयललिता बायोपिक के लेखक ने की कंगना की तारीफ, कही ये खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -