अब अपने दूसरे बेटे को भी बॉलीवुड डेब्यू कराने जा रहे हैं सनी देओल
अब अपने दूसरे बेटे को भी बॉलीवुड डेब्यू कराने जा रहे हैं सनी देओल
Share:

कई सारे बॉलीवुड स्टार अब अपने बच्चों को भी बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बाद अब बारी है सनी देओल के बेटे की जिनकी खबरें कई समय से चर्चा में हैं और ये सुनने में आ रहा है कि वो जल्दी ही उन्हें लॉन्च करने वाले हैं. साथ ही आपको बता दें, लगभग 18 महीने पहले बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर सनी देओल ने अपने बड़े बेटे करण देओल को बॉलिवुड में लॉन्च करने की घोषणा की थी. उनकी डेब्यू फिल्म का नाम 'पल पल दिल के पास' होगा जिसकी अभी शूटिंग चल रही है. इसके बाद वो अपने छोटे बेटे राजवीर देओल भी बॉलिवुड में डेब्यू कर सकते हैं. 

खबर के अनुसार राजवीर सिंह बॉलिवुड में ऐक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजवीर, करण की डेब्यू मूवी में अपने पिता को असिस्ट करेंगे. इसी की जानकारी देते हुए सनी ने कहा है कि 'मैं राजवीर की डेब्यू फिल्म का भी डायरेक्शन करूंगा. राजवीर की फिल्म के बारे में हम 'पल पल दिल के पास' के बाद विचार करेंगे. अभी असिस्ट करने से राजवीर को यह पता चल जाएगा कि मेरे साथ एक ऐक्टर के तौर पर कैसे काम करना है.' 

बता दें कि करण की फिल्म की घोषणा लगभग डेढ़ साल पहले हुई थी तो माना जा सकता है कि यह प्रोजेक्ट काफी लेट चल रहा है. सनी का कहना है कि उन्हें फिल्म के रिलीज होने की कोई जल्दी नहीं है. उन्होंने बताया कि जब धर्मेंद्र, बॉबी और वह तीनों फिल्म को देखकर उसे ओके बोलेंगे तभी वह रिलीज डेट तय करेंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि सनी के छोटे बेटे राजवीर का डेब्यू कब होता है.

करण के सामने आयुष्मान ने खोला राज़, सुनकर सभी रह गए हैरान

इस पोर्न स्टार की हॉट तस्वीरें देखकर आपकी भी रातें रंगीन हो जाएंगी

70 साल की उम्र में अक्षय खन्ना की माँ का हुआ स्वर्गवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -