अपने डांस से सनी देओल ने किया सबको घायल
अपने डांस से सनी देओल ने किया सबको घायल
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म घायल वंस अगेन के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में पहुंचे. यह इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज का दूसरा सीजन है. इस शो में पहुंचकर सनी ने वहां बच्चो के साथ ढेर सारी मस्ती की. और साथ ही वे अपने लोकप्रिय गानो पर नाचते हुए भी नजर आए. सनी ने इस शो के दौरान अपने हिट गाने यारा ओ यारा पर भी डांस किया. जिसे देखकर सभी हैरान हो गए.

शो के प्रतिभागी बच्चो ने सनी देओल से एक एक बार पोयम बोलने को कहा. और सनी ने भी अपनी कड़क और रोबदार आवाज में पोयम बोलकर बच्चो की इच्छा पूरी की. सनी ने कहा कि में आज यह आकर काफी खुश हूँ, इन बच्चो का अभिनय असाधारण है, और इनके समर्पण को देखकर मुझे बड़ी ख़ुशी हुई. इस मंच पर मुझे इस बच्चो का अतुलनीय और बेजोड़ आत्मविश्वास दिखा.

आपको बता दे कि जी टीवी के इस शो के निर्णायक मंडल में सोनाली बेंद्रे, विवेक ओबराय और साजिद खान शामिल है. इस सो को ऋत्विक धनजानी और रवि दुबे होस्ट कर रहे है. आपको बता दे कि सनी देओल की फिल्म घायल वन्स अगेन में उनके साथ सोहा अली खान नजर आने वाली है. इस फिल्म की खास बात यह है कि सनी खुद फिल्म के निर्माता और निर्देशक है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -