कई सालों बाद सनी ने शेयर की अपनी माँ की फोटो, ऐसी दिखती हैं अब
कई सालों बाद सनी ने शेयर की अपनी माँ की फोटो, ऐसी दिखती हैं अब
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को तो आप जानते ही हैं जो एक बेहतर एक्टर हैं. ये भी जानते हैं कि सनी देओल, बॉबी और अभय देओल धर्मेंद्र देओल की पहले पत्नी के बेटे हैं. उनकी पहली पत्नी कभी भी लाइम लाइट में नहीं रहती. लेकिन ख़ुशी की बात ये है कि कई सालों बाद सनी ने अपनी माँ के साथ एक फोटो शेयर की है जिसे आप भी देख सकते हैं. ये भी देख सकते हैं कि वो अब कैसी दिखने लगी हैं. इनका परिवार कभी भी लाइम लाइट में नहीं आता, यहां तक कि एक्टर्स की पत्नी भी इससे दूर रहती हैं. सिर्फ यही नहीं सनी की बहनें भी कैमरे से दूर ही हैं. 

फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार को काफी सम्मान और प्यार की नजरों से देखा जाता है. हालांकि यह परिवार फिल्मी चकाचौंध से ज्यादातर समय दूर ही रहता है लेकिन फिर भी धर्मेंद्र, सनी, बॉबी, ऐशा, अभय और बॉबी की पत्नी तान्या देओल अक्सर दिखाई दे जाते हैं लेकिन धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और सनी देओल की पत्नी पूजा देओल को सामान्य तौर पर सोशल सर्किल में नहीं देखा गया है. 

सनी की मां प्रकाश कौर ही नहीं बल्कि उनकी बहनें विजेता और अजीता देओल भी हमेशा लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी धर्मेंद्र की पत्नी की कुछ ही तस्वीरें मौजूद हैं. इनमें से एक तस्वीर सनी देओल ने नए साल के मौके पर शेयर की थी और अबआपको बता दें,  सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां प्रकाश कौर के साथ एक और खास तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी अपनी मां के साथ दिख रहे हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी मां मेरी दुनिया'. आप भी देख सकते हैं इस फोटो को. 

काम की बात करें तो पिछले साल सनी देओल की 3 फिल्में 'यमला पगला दीवाना: फिर से', 'भैयाजी सुपरहिट' और 'मोहल्ला अस्सी' रिलीज हुई थीं लेकिन इन तीनों ही फिल्मों को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. वहीं खबर है कि अब उनका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है.

4 साल तक फिल्मों के लिए तरसता रहा ये मशहूर एक्टर, हो गई थी बुरी हालत!

'मणिकर्णिका' के रिलीज़ होते ही फिल्म के डायरेक्टर ने कंगना पर लगाए गंभीर आरोप

हल्दी सेरेमनी में प्रियंका ने फाड़ दिए थे निक के कपड़ें, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -