'पल पल दिल के पास' के दौरान सनी देओल और उनके बेटे करन हुए भावुक
'पल पल दिल के पास' के दौरान सनी देओल और उनके बेटे करन हुए भावुक
Share:

देखा जाए तो आपको बता दे की आजकल फिल्मो के जरिये गदर मचाने वाले हमारे सनी देओल पाजी अपनी एक फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है. वैसे सनी देओल बहुत पहले ही अपने बेटे को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्हें पसंद की एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी. आपको बता दे की दशकों तक बॉलिवुड पर राज करने वाले देओल फैमिली की नई पीढ़ी भी अब बॉलिवुड में एंट्री करने को तैयार है.

सनी देओल को उनके पापा धर्मेंद्र ने बॉलिवुड में लॉन्च किया था इसी रिवाज को बरकरार रखते हुए सनी देओल भी अपने बेटे करन देओल को बॉलिवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. सनी एक फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं, जिसमें उनके बेटे करन लीड रोल में हैं. इस फिल्म का नाम 'पल पल दिल के पास' है. बता दें कि करन का असली नाम राजवीर देओल है लेकिन बॉलिवुड में वह करन के नाम से ही काम करेंगे.

देओल फैमिली की दूसरी पीढ़ी सनी, बॉबी और ईशा देओल के बाद तीसरी पीढ़ी भी बॉलिवुड में उतर रही है. सनी ने कहा, 'मेरे पिता ने मुझे लॉन्च किया और अब मैं अपने बेटे को लॉन्च कर रहा हूं. करन अपने ऐक्टिंग करियर को लेकर काफी उत्साहित है और मुझे भरोसा है कि हमें उस पर गर्व होगा.' फिल्म को लेकर इन दोनों की जर्नी काफी इमोशनल रही है. हाल ही में मनाली में बाप-बेटे की यह जोड़ी इमोशनल होकर रो पड़ी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -