सनी देओल ने अपनी शादी का यह सबसे बड़ा राज छुपाया, जानकर आपके भी पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी..!!
सनी देओल ने अपनी शादी का यह सबसे बड़ा राज छुपाया, जानकर आपके भी पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी..!!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग निपटा रहे हैं। कई सालों से बन रही ये फिल्म निर्माताओं के आपसी टकराव को लेकर सुर्खियों में रही है। सनी देओल के हवाले से कहा जा रहा है कि वे किसी तरह से इस फिल्म को पूरा करना चाहते हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल हैं। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जल्द अपनी अपकमिंग मूवी 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आएंगे।

इसमें उनके अलावा अमीषा पटेल, प्रिटी जिंटा और अरशद वारसी भी हैं। फिल्म में सनी एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखेंगे। वैसे, 19 अक्टूबर 1957 को साहनेवाल, पंजाब में जन्मे सनी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रखा है।

अब उनकी शादी को ही ले लीजिए। वे शादीशुदा हैं, यह सभी जानते हैं, लेकिन इस बात की जानकारी कम ही लोगों को है कि उन्होंने शादी की कब थी। इंटरनेट पर उनकी शादी की एक फोटो मौजूद है, जो UK की एक मैग्जीन के कवर पेज पर है। मैगजीन के कवर पर इसके पब्लिश होने का साल 1984 (जुलाई) लिखा हुआ है। कवर में सबसे नीचे लिखा हुआ है, Exclusive Sunny Weds In England. इस फोटो में कितनी सच्चाई है, यह सनी और उनकी पत्नी पूजा या उनके फैमिली मेंबर्स से बेहतर कौन बता सकता है। सभी को उनकी फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का बेसब्री से इंतजार है। 

सनी देओल के बेटे की फिल्म के लिए मिल गया है शिमला का नया चेहरा

फिर बड़े परदे पर आएगा 'बिच्छु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -