करतारपुर कॉरिडोर के पहले जत्थे में शामिल होंगे बीजेपी सांसद सनी देओल, कांग्रेस नेता सिद्धू को भी मिली अनुमति
करतारपुर कॉरिडोर के पहले जत्थे में शामिल होंगे बीजेपी सांसद सनी देओल, कांग्रेस नेता सिद्धू को भी मिली अनुमति
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में आई खबर के मुताबिक पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय ने घोषणा की है कि, 'पाकिस्तान के करतारपुर कॉरिडोर के पहले जत्थे में गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल भी शामिल होंने वाले हैं.' जी हाँ, बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भारत से करतारपुर साहिब जाने वाले आधिकारिक जत्थे में शामिल होकर आने वाले 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम में जाने वाले हैं.

वहीं करतारपुर कॉरिडोर पंजाब के डेरा बाबा नानक साहिब को पाकिस्तान में स्थित सिखों के प्रसिद्ध धर्मस्थल करतारपुर गुरुद्वारा दरबार साहिब से जोड़ता है और सनी देओल के साथ ही कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को भी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति दे दी गई है. इसी के साथ आपको पता हो कि बीते दिनों ही सिद्धू ने विदेश मंत्रालय में करतारपुर कॉरिडोर जाने की अनुमित देने की अर्जी लगाई थी और बीते गुरुवार शाम ही उनको मंजूरी दी जा चुकी है.

वहीं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी भारत से करतारपुर साहिब जाने वाले पहले सिख जत्थे में शामिल होने वाले हैं. हाल ही में हुई इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को गदर फिल्म के तारा सिंह की याद आ गई क्योंकि इस फिल्म में तारा सिंह का किरदार सनी देओल ने ही निभाया था और उनका एक डायलॉग काफी फेमस हुआ था- “एक कागज पर मुहर नहीं लगेगी तो तारा सिंह पाकिस्तान नहीं जाएगा”? ऐसे में इस बार सनी देओल बिना कागज के ही पाकिस्तान जाने वाले हैं जिससे वह ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहे हैं.

मैदान में उतरेंगे गडकरी, मध्यस्थों के द्वारा शुरू होगा वार्तालाप

पाकिस्तान जाने के लिए बेक़रार सिद्धू, तीसरी बार पत्र लिखकर विदेश मंत्री से मांगी इजाजत

महाराष्ट्र: राजभवन पहुंचे अधिवक्ता जनरल, कानूनी सलाह लेने के लिए राज्यपाल ने बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -