कुवैत से महिला को सही सलामत भारत लें आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने दी ऐसी सलाह
कुवैत से महिला को सही सलामत भारत लें आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने दी ऐसी सलाह
Share:

गुरदासपुर से भाजपा सांसद बने सनी देओल (Sunny Deol) द्वारा अपने काम से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया गया है. दरअसल, बात यह है कि सनी देओल की बदौलत कुवैत में फंसी पंजाब की एक महिला वीना भारत लौट आई है. पंजाब की निवासी वीना किसी कारण कुवैत में फंस गई थी और इस दौरान उनके परिजनों द्वारा सनी से उन्हें वापस लाने की गुहार लगाई गई थी. 

बता दें कि इस मुद्दे पर काम करते हुए सनी देओल द्वारा भारतीय एम्बेसी के सहयोग से उस महिला को कुवैत में ढूंढ निकाला गया और वह अब वापस भारत भी आ चुकी है. इससे महिला के परिवार वाले भी बेहद खुश हैं और इतना ही नहीं, सनी देओल के इस काम पर खुद उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) का भी अब बयान आया है. 

अभिनेता से नेता बने सनी देओल के काम की सराहना करते हुए उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है कि, 'नौकरी समझ कर फर्ज निभाना सनी बेटे, भगवान आपका भला करे.' इस ट्वीट के जरिए धर्मेंद्र द्वारा सनी देओल को उनके फर्ज के लिए आगाह करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया गया है और इसके अलावा सनी देओल अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर का विकास करने के लिए भी खूब मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के दौरान गुरदासपुर की जनता से कई वादे भी किये थे, जिसे पूरा करने के लिए सनी देओल जी जान से मेहनत भी इन दिनों कर रहे हैं. 

धमाकेदार है KGF 2 का नया पोस्टर, 29 जुलाई को होगा बड़ा खुलासा

Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट

इतनी जोरदार हो रही शिल्पा की वापसी, साइन कर डालीं 2 फ़िल्में

अभय देओल ने शेयर किया खुद का मजेदार Meme, कहा- मैं किताब लिखूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -