पिता को भगवान मानते हैं सनी देओल, सौतेली बहनों से रहता है 36 का आंकड़ा
पिता को भगवान मानते हैं सनी देओल, सौतेली बहनों से रहता है 36 का आंकड़ा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का आज जन्मदिन है। आज 19 अक्टूबर को वह अपना 64वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। जी हाँ और आप सभी जानते ही होंगे सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सनी पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) के आज्ञाकारी बेटे भी हैं। जी हाँ और उन्हें एक कम्प्लीट फैमिली मैन कहा जाता है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि सनी देओल का असली नाम अजय देओल है। जी हाँ और उन्होंने अपना फिल्मी करियर अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ 1983 में फिल्म बेताब से शुरू किया।

साजिद खान पर भड़के अली फज़ल, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

इस फिल्म के बाद सनी हिट हो गए और उन्हें खूब पसंद किया गया। जी दरअसल सनी देओल को लेकर कहते हैं कि वो एक फैमिली मैन हैं। वहीं सनी अपने पिता धर्मेंद्र को सबकुछ मानते हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि पापा मेरे लिए सबसे बढ़कर हैं। वो सबसे हैंडसम और सबसे अच्छा काम करने वालों में से एक हैं। आपको बता दें कि सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर कहते हैं वो एक ऐसे इंसान हैं उनके लिए कोई काम नहीं जो वो ना कर पाएं। वो किसी भी चीज से कभी घबराते नहीं हैं। अगर उनके हिसाब से कोई बात गलत है तो है, सही है तो है।

दूसरी तरफ उनके भाई की बात की जाए तो सनी देओल अपने छोटे भाई बॉबी देओल के भी बेहद करीब हैं। कहा जाता है सनी अपने भाई के प्रति जरूरत से ज्यादा हिफाजती हैं और इसके लिए उन्हें अफसोस भी होता है। जी हाँ और उन्होंने बताया कि भाइयों के लिए मेरा जल्दी सोने चले जाना ही डिसीप्लीन है, लेकिन मेरे लिए वो जिंदगी जीने का तरीका है। मुझे सुबह उठना और उठकर शूटिंग पर जाना बेहद पसंद है। अब अगर बात करें सनी देओल और ईशा देओल के रिश्ते के बारे में तो दोनों सौतेले भाई-बहन है और इनके बीच हमेशा से ही 36 का आंकड़ा बताया जाता है।

हंगामे की भेंट चढ़ा सफाई अभियान, नेता प्रतिपक्ष ने लगाए आरोप

आपको बता दें कि सनी और ईशा भले ही मुंबई में रहते हैं लेकिन अक्सर ये देखने को मिलता है कि सनी देओल अपनी सौतेली बहन ईशा देओल के साथ बहुत कम स्पॉट किए जानते हैं। ईशा और सनी का परिवार पास में ही रहता है लेकिन दोनों कभी मिलते नहीं। कहा जाता है जब ईशा देओल की शादी हुई थी तब भी सनी देओल, बॉबी देओल और प्रकाश कौर में से कोई भी उनकी शादी में शामिल नहीं था।

एक देश एक कानून ! समान नागरिक संहिता पर केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

कौन है मितेश? जिसका वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट में है जिक्र

भारत जोड़ो यात्रा में 'काले' हो गए राहुल गांधी, बोले- माँ ने सनस्क्रीन भेजी है, लेकिन मैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -