ढाई किलो का हाथ वाले डायलॉग से हिट हुए थे सनी देओल, डिम्पल कपाड़िया से जुड़ चुका है नाम
ढाई किलो का हाथ वाले डायलॉग से हिट हुए थे सनी देओल, डिम्पल कपाड़िया से जुड़ चुका है नाम
Share:

अपने ढाई किलों के हाथ के कारण सभी के दिलों में बसने वाले सनी देओल का आज जन्मदिन है। सनी ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं और आज तक दे रहें हैं। सनी देओल को आप सभी ने कई अभिनेत्रियों संग रोमांस करते देखा होगा और उनकी जोड़ी को भी कई अभिनेत्रियों संग पसंद किया जाता रहा है। वैसे आज सनी देओल का 64वां जन्मदिन है। उन्होंने फिल्म 'दामिनी' में काम कर सभी का दिल जीता था और इसी फिल्म में उनका डायलॉग था ढाई किलों का हाथ वाला जो खूब सुर्ख़ियों में रहा था। सनी देओल ने एक्शन और रोमांटिक किरदारों से लेकर बॉलीवुड में अपने शानदार स्क्रीन अपीयरेंस और बुलंद अंदाज के लिए जगह बनाई है।

उनकी आवाज से अच्छे अच्छे स्टार्स तक डर जाते थे तो आम जनता की क्या बात करें। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि सनी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है। वहीं उन्हें उनका परिवार प्यार से सनी के नाम से बुलाता था और इसी के कारण आगे चलकर फिल्मों में भी उन्हें सनी नाम ही मिला। सनी ने एक्टिंग की पढ़ाई इंग्लैंड के बर्मिंघम के 'द ओल्ड वर्ल्ड थियेटर' से की थी लेकिन फिर भी वह अपने देसी अवतार के लिए मशहूर हैं। वैसे सनी एक सफल बिजनेसमैन भी हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि 'सनी साउंड स्टूडियो' कंपनी में एविएट समूह के साथ उनकी पाटर्नरशिप है जिसे उन्होंने 1996 में स्थापित की थी। जी दरअसल इसके अलावा सनी अपने भाई बॉबी और पिता धर्मेंद्र के साथ रेस्टोरेंट चेन भी चलाते हैं। वैसे सनी उस समय भी चर्चाओं में आए थे जब उनका नाम डिंपल कपाड़िया के साथ जुदा था। जी दरअसल दोनों का एक फोटो वायरल हुआ था जिसके बाद से दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे लेकिन दोनों ने इससे साफ़ इंकार कर दिया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सनी को दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

इस कारण चढ़ाया जाता है शनि देव को तेल

मुंबई में लिगल अधिकारी के पदों पर भर्ती

आर्थिक संकट से जूझ रही एयर इंडिया ने घटाया खर्च, बचाई आधी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -