हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा के उद्घोष के साथ निकला सनी देओल का रोड शो, देखें वीडियो
हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा के उद्घोष के साथ निकला सनी देओल का रोड शो, देखें वीडियो
Share:

अमृतसर: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है. वे पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. शनिवार को उन्होंने अपना पहला रोड शो निकाला, जिसमें सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ नजर आई. उन्होंने यह रोड शो बाड़मेर से लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में निकाला था. इस सीट पर कांग्रेस की तरफ से मानवेंद्र सिंह पर चुनाव लड़ रहे हैं.

अपने पहले रोड शो में सनी देओल के हजारों समर्थक उमड़ पड़े. सनी देओल ने सफेद शर्ट नीली जींस के साथ आर्मी कैप लगाई हुई थी.फैन्स सनी देओल के वाहन के पास आ रहे थे और सनी देओल फैन्स से न केवल हाथ मिला रहे थे बल्कि उनके दिए तोहफे भी क़ुबूल कर रहे थे.सरकारी समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में सनी अपने प्रशंसकों से उनके द्वारा दी गई पेंटिंग और पगड़ी कुबूल करते दिख रहे हैं.

फिल्म 'गदर' का मशहूर डायलॉग "हिंदुस्तान जिंदाबाद था.. जिंदाबाद है.. और जिंदाबाद रहेगा" रोड शो के दौरान बैकग्राउंड में बजाय जा रहा था. आपको बता दें कि सनी देओल जिस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं उस पर अब तक विनोद खन्ना चुनाव लड़ा करते थे. आपको बता दें कि गुरदासपुर भाजपा की परंपरागत सीट मानी जाती है. विनोद खन्ना के देहांत के बाद इस लोकसभा सीट से उनकी पत्नी कविता खन्ना के खड़े होने की भी अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन भाजपा ने सनी देओल को उम्मीदवार बनाया है.

 

खबरें और भी:-

यूपी में चुनाव प्रचार करने आए छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री को पड़ा दिल का दौरा

कांग्रेस प्रत्याशी पर लगा पैसे देकर पार्टी ज्वाइन कराने का आरोप, वीडियो वायरल

भोपाल लोकसभा सीट: प्रज्ञा ठाकुर ने वापस लिया नामांकन, नहीं लड़ेंगी दिग्गी राजा के खिलाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -