जब सनी देओल के सेट पर अचानक पहुँच गए पापा धर्मेंद्र
जब सनी देओल के सेट पर अचानक पहुँच गए पापा धर्मेंद्र
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के ढाई किलो हाथ वाले अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल की आगामी फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण खुद सनी पाजी कर रहे हैं. जिस तरह सनी को उनके पापा धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था वैसे ही धर्मेंद्र की थर्ड जनरेशन में करण देओल को सनी देओल बॉलीवुड में डेब्यू कराने जा रहा रहे हैं. फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. 

इस मौके पर धर्मेंद्र भी दिल्ली में मौजूद थे और उन्हें जैसे ही इस बात की खबर मिली कि उनके पोते करण की डेब्यू फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है तो बिना बताए फिल्म के सेट पर जा पहुंचे. जैसे ही धर्मेंद्र पाजी की एंट्री सेट पर हुई तो सारी यूनिट एक होकर उनके पास आ गयी जिसकी भनक सनी को नहीं थी और जब सनी को पता चला की उनके पापा फिल्म के सेट पर आये हैं तो उनकी आँखें नम हो गयीं.

बता दें कि धर्मेंद्र पाजी ने साल 1983 में आयी फिल्म 'बेताब' से सनी देओल को बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब सनी देओल अपनी पीढ़ी को आगे बढ़ते हुए अपने बेटे करण देओल को फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू कराने जा रहे हैं. 

जब सोनाक्षी सिन्हा बनी अपने दोस्त के लिए शेफ़

'हॉउसफुल 4' के लिए इस अभिनेत्री को किया गया फाइनल

नयी रिलीज डेट के साथ 'परमाणु' का नया पोस्टर आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -