पंजाब के कॉलेज में सनी देओल ने 'गदर' के गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
पंजाब के कॉलेज में सनी देओल ने 'गदर' के गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के जाने माने अभ‍िनेता सनी देओल का एक डांस वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. रविवार को सनी देओल पंजाब के बटाला में एक कॉलेज में पहुंचे. वहां उन्होंने स्टूडेंट्स के साथ गदर फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग "मैं गड्डी लेकर निकला..." पर डांस किया. इतना ही नहीं सनी देओल ने अपनी हिट फिल्म दामिनी के डायलॉग्स भी बोले हैं. इसमें 'तारीख पर तारीख' और 'ढाई किलो का हाथ' डायलॉग शामिल हैं.

इस वायरल वीडियो में सनी देओल के साथ कॉलेज की फैक्लटी भी डांस करते हुए नजर आ रहे है. गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल का ये अंदाज सुर्खियों में बना हुआ है. मालूम हो, सनी देओल 3 दिन के पठानकोट दौरे पर हैं. सनी देओल पर अक्सर ये आरोप लगते आए हैं कि वे अपने चुनावी क्षेत्र से गायब रहते हैं. इसलिए पिछले दिनों गुरदासपुर रेलवे स्टेशन पर उनके गुमशुदगी के पोस्टर भी लगे थे.

बता दें, सनी देओल गुरदासपुर के दौरे पर हैं. मुंबई में रहने वाले सनी देओल अपने चुनाव क्षेत्र से बाहर रहने पर विरोधियों के अक्सर निशाने पर रहते हैं. लेकिन अब की बार उन्होंने जनता के साथ संपर्क साध कर विरोधियों के मुंह बंद करने की पूरी कोशिश की है. उधर, पठानकोट में जनसभा को संबोधित करते हुए सनी देओल ने अपने खिलाफ पठानकोट रेलवे स्टेशन पर लगे गुमशुदगी के पोस्टर पर नाराजगी जाहिर की और लोगों से पंजाबी में कहा- अगर किसी की पिटाई करनी हो तो मुझ से बड़ा कोई नहीं है. हमने जिसे उठाना हो उसे उठा लेते हैं. सनी देओल के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में विवाद खड़ा हो गया है.

Gold Futures price: सोने की वायदा कीमत में आयी कमी, जानिये क्या रहा दाम

अनिल कपूर अपने बेटे के साथ पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन, यह होंगे किरदार

अमिताभ बच्चन के मशहूर सॉन्ग पर जमकर डांस करते नजर आए सिद्धार्थ और कियारा, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -